होम / Chalo Lakshadweep: लक्षद्वीप टूरिज्म के सपोर्ट में उतरे ये टीवी सेलेब्स, शेयर की पोस्ट

Chalo Lakshadweep: लक्षद्वीप टूरिज्म के सपोर्ट में उतरे ये टीवी सेलेब्स, शेयर की पोस्ट

Babli • LAST UPDATED : January 8, 2024, 2:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Chalo Lakshadweep, दिल्ली: मालदीव अपने प्राचीन बीच, लक्जरी रिसॉर्ट्स, साफ नीले पानी और किफायती पैकेजों के लिए भारतीयों के लिए एक बेस्ट टूरिस्ट ऑप्शन है। लेकिन हाल ही में लक्षद्वीप बनाम मालदीव पर सोशल मीडिया विवाद के बाद, कई मशहूर हस्तियों ने सोशल मीडिया पर बताया कि वे बाहरी जगहों के बजाय भारतीय द्वीपों को चुनेंगे। भारत के सपोर्ट में खड़े होकर, कई फेमस टेलीविजन हस्तियों, जैसे रूपाली गांगुली, अरिजीत तनेजा, अर्जुन बिजलानी और कई नामी हस्तियों ने ट्रेंडिंग हैशटैग #चलो लक्षद्वीप के साथ पोस्ट किए हैं।

रूपाली से लेकर अर्जुन तक इन सेलेब्स ने शेयर की पोस्ट

टीवी डायरेक्टर एकता कपूर इस मुद्दे पर चुप नहीं रहीं। उन्होंने लिखा, “यह वास्तव में हमारे भारतीय द्वीपों की सुंदरता पर अपना ध्यान केंद्रित करने का समय है! आइए हमारे राष्ट्र के विविध और मनोरम सार का जश्न मनाएं। हमारी सीमाओं के भीतर के खजानों को फिर से खोजें और अपने पास रखें 🇮🇳 #Explore IndianIslands”

अक्षय कुमार ने भी किया ये ट्वीट

इसके साथ ही बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने ट्वीट किया, ”मालदीव की प्रमुख सार्वजनिक हस्तियों द्वारा भारतीयों पर घृणित और नस्लवादी टिप्पणियां देखने को मिलीं। आश्चर्य है कि वे ऐसा उस देश में कर रहे हैं जो उन्हें सबसे अधिक संख्या में पर्यटक भेजता है। हम अपने पड़ोसियों के प्रति अच्छे हैं लेकिन हमें ऐसी अकारण नफरत क्यों बर्दाश्त करनी चाहिए? मैंने कई बार मालदीव का दौरा किया है और हमेशा इसकी प्रशंसा की है, लेकिन गरिमा पहले है। आइए हम #भारतीय द्वीपों का अन्वेषण करने का निर्णय लें और अपने स्वयं के पर्यटन का समर्थन करें।”

टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी ने लिखा, “ना मालदीव कभी गया था और ना अब जाऊंगा!!! और हां इस वेक अप कॉल के बाद मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि हमारे देश में उत्तर पूर्व बेहद खूबसूरत है: यात्रा !! हमारे अपने देश में घूमने के लिए बहुत सारी जगहें हैं..आइए #भारतीयपर्यटन को बढ़ावा दें..”

जानी मानी टेलीविजन हस्ती से राजनेता बने रवि किशन ने लिखा, “मंत्रमुग्धता की यात्रा पर निकलें! भारतीय द्वीपों की लुभावनी सुंदरता की खोज करें – एक स्वर्ग जिसकी खोज की जा रही है। शांत समुद्र तटों से लेकर जीवंत संस्कृति तक, हर साहसी के लिए कुछ न कुछ है। #एक्सप्लोरइंडियनआइलैंड्स #लक्षद्वीप “

बिग बॉस 15 फेम राजीव अदतिया ने लक्षद्वीप की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “यह भारत में है! भारत की सुंदरता मुझे आश्चर्यचकित करने में कभी असफल नहीं होती!! मैं यहाँ जाने के लिए इंतज़ार नहीं कर सकता!! शानदार दिखता है!! #लक्ष्वादीप”

एक्ट्रेस हिना खान ने लिखा, “मैंने कई बार मालदीव का दौरा किया है, अपनी यात्राओं के दौरान कुछ अविस्मरणीय और अच्छी यादें बनाई हैं। लेकिन इतने खूबसूरत देश से शक्तिशाली कार्यालय रखने वाले लोगों की ऐसी घृणित टिप्पणियां देखना परेशान करने वाला और निराशाजनक दोनों है.. #एक्सप्लोरइंडियनआइलैंड # लक्षद्वीप”

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT