होम / Chandu Champion First Review: आर्मी परिवारों ने बताई प्रेरणादायक फिल्म, Kartik Aaryan की तारीफ -IndiaNews

Chandu Champion First Review: आर्मी परिवारों ने बताई प्रेरणादायक फिल्म, Kartik Aaryan की तारीफ -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 12, 2024, 6:17 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Chandu Champion Movie First Review Out: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी आने वाली फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) को लेकर लगातार खबरों में बने हुए हैं। बता दें कि कार्तिक आर्यन इस फिल्म में अपने अभिनय से दर्शकों को प्रभावित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म के ट्रेलर और गानों को पहले ही प्यार मिल रहा है। कार्तिक को उनके अभिनय के लिए पहले ही सराहा जा चुका है और जिस तरह से उन्होंने अभिनय किया है, उससे हर कोई काफी प्रभावित है।

बुर्ज खलीफा में एडवांस बुकिंग की दिखाई वीडियो

यह फिल्म भारत के पहले पैरालिंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित है। यह फिल्म 14 जून को रिलीज होने वाली है और कार्तिक अपनी फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। चंदू चैंपियन को कबीर खान और साजिद नाडियाडवाला ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। वो सभी फिल्म के प्रमोशन के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहें हैं और देखा गया कि कैसे उन्होंने दुबई के बुर्ज खलीफा में एडवांस बुकिंग के बारे में बताया।

आलिया-रणबीर की लाडली Raha भी हैं पैट लवर, रास्ते में कुत्ते के साथ ऐसे बिताया प्यार भरा पल, देखें ये क्यूट वीडियो – India News

चंदू चैंपियन की स्क्रीनिंग के दौरान रो पड़ें मुरलीकांत पेटकर

हाल ही में चंदू चैंपियन की टीम ने दिल्ली में मुरलीकांत पेटकर के साथ आर्मी स्क्रीनिंग के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया था। फिल्म देखने के लिए सेना के कई गणमान्य लोग अपने परिवार के साथ मौजूद थे। कार्तिक आर्यन, कबीर खान और साजिद नाडियाडवाला भी उनके साथ शामिल हुए। कार्तिक ने बताया कि यह उनके लिए एक खास फिल्म है और वे मुरलीकांत पेटकर की कहानी को सभी के सामने लाना चाहते हैं।

टीम ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें सभी आर्मी परिवारों ने फिल्म के बारे में बात की और बताया कि उन्हें यह कैसी लगी। लोगों ने कार्तिक पर प्यार बरसाया और कहा कि उनकी आंखों में आंसू आ गए। कुछ लोगों ने कार्तिक के अभिनय की तारीफ की और कहा कि वो इतने महान व्यक्ति की कहानी जानने के लिए काफी भाग्यशाली हैं। बता दें कि आर्मी परिवारों ने इसे एक प्रेरणादायक फिल्म बताया है और उम्मीद है कि यह फिल्म सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी।

Chandu Champion की फर्स्ट स्क्रीनिंग पर रो पड़े रियल लाइफ चंदू, Kartik Aaryan ने मुरलीकांत पेटकर का वीडियो किया शेयर – India News

कार्तिक ने फिल्म के लिए खाना बंद कर दिया था मीठा

कार्तिक ने फिल्म के लिए बहुत बड़ा बदलाव किया है। उन्होंने एक साल तक चीनी खाना बंद कर दिया था और सख्त डाइट पर थे। उन्हें फिल्म के लिए कई नए खेल भी सीखने पड़े। उनकी फिल्मों की बात करें तो वह भूल भुलैया 3 में भी नजर आएंगे, जिसमें विद्या बालन, त्रिपती डिमरी, राजपाल यादव, माधुरी दीक्षित भी हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Amitabh Bachchan ने नहीं देखी T20 World Cup में भारत की जीत, पोस्ट शेयर कर क्यों लिखी ये बात -IndiaNews
पाकिस्तान की नापाक हरकत, पुंछ के कृष्णाघाटी सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर गोलीबारी, भारतीय सेना ने भी दिया मुंहतोड़ जवाब – IndiaNews
CV Anand Bose: पश्चिम बंगाल के गवर्नर सीएम ममता के खिलाफ उठाने जा रहे ये बड़ा कदम, जानें पूरा मामला-Indianews
Diabetes के मरीज रात को सोने से पहले जरूर करें ये काम, अगले दिन नहीं खानी पड़ेगी दवाइंया -IndiaNews
Delhi Rain: दिल्ली में 3 दिनों तक भारी बारिश का अलर्ट जारी, कई राज्यों में जमकर बरसेंगे बादल -IndiaNews
Virat Kohli: पहले अपनी तूफानी पारी से जीता लोगों का दिल फिर किया ये बड़ा ऐलान, फैंस निराश-Indianews
रामलला मंदिर के पंडित अब नहीं कर पाएंगे ये काम, दर्शन से पहले जान ले नियम – IndiaNews
ADVERTISEMENT