होम / Chandu Champion Trailer: Kartik Aaryan की चंदू चैंपियन का जबरदस्त ट्रेलर हुआ जारी, सैनिक लुक में दहाड़ते दिखे एक्टर -Indianews

Chandu Champion Trailer: Kartik Aaryan की चंदू चैंपियन का जबरदस्त ट्रेलर हुआ जारी, सैनिक लुक में दहाड़ते दिखे एक्टर -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 18, 2024, 8:52 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kartik Aaryan, Chandu Champion Trailer Out: चंदू चैंपियन (Chandu Champion) उर्फ कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इस समय बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय युवा सितारों में से एक हैं। इसलिए जब वह पहली बार कबीर खान जैसे जाने-माने निर्देशक के साथ काम करेंगे, तो जाहिर तौर पर उम्मीदें बहुत अधिक होंगी। लगातार तीन पोस्टरों के बाद, जिसने प्रशंसकों को कार्तिक के परिवर्तन से आश्चर्यचकित कर दिया और उत्साह पैदा कर दिया, चंदू चैंपियन का ट्रेलर अब आखिरकार सामने आ गया है। कार्तिक के होम टाउन ग्वालियर के रूप सिंह स्टेडियम में एक भव्य कार्यक्रम में लॉन्च किया गया।

चंदू चैंपियन का ट्रेलर हुआ जारी

चंदू चैंपियन के ट्रेलर की बात करें तो, यह एक आम आदमी के जीवन की अच्छी झलक दिखाता है, जो सभी बाधाओं को पार कर सकता है और एक चैंपियन बन सकता है। यह आपके दिलों को आशा से भर देगा। यह हर चंदू की कहानी है जो चैंपियन बन सकता है और बनना चाहता है। कार्तिक के विभिन्न अवतार और उनकी मनमोहक हरकतें प्रशंसकों का दिल जीत लेंगी। जबकि इसमें कार्तिक की क्यूटनेस है जो उनके प्रशंसकों को पसंद है, इसमें उनका पहले कभी न देखा गया अवतार भी है जो उनके प्रशंसकों को गौरवान्वित करेगा और उन्हें और अधिक दिल जीतने में मदद करेगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

चंदू चैंपियन के ट्रेलर से पता चलता है कि कहानी में सही पकड़ बनाने के लिए सब कुछ है। हालांकि यह बेहद प्रेरणादायक है, लेकिन यह हर किसी के लिए कुछ न कुछ सीखने लायक भी है।

डिसरप्टर्स लिस्ट 2024 में शामिल होने वाली पहली भारतीय स्टार बनीं प्रेग्नेंट Deepika Padukone, Ranveer Singh ने बरयाया प्यार -Indianews – India News

इस दिन रिलीज होगी चंदू चैंपियन

चंदू चैंपियन 14 जून को रिलीज़ होगी और ट्रेलर को देखकर यह कहना सुरक्षित है कि यह एक ऐसी फिल्म है, जो कार्तिक आर्यन के करियर को दूसरे स्तर पर ले जाने की क्षमता रखती है। चंदू चैंपियन के अलावा, कार्तिक के पास विद्या बालन और तृप्ति डिमरी के साथ अनीस बज़्मी की भूल भुलैया 3 और अनुराग बसु द्वारा निर्देशित एक प्रेम ड्रामा भी है, जिसमें उनके साथ तृप्ति भी हैं। यह चैंपियन निश्चित रूप से प्रगति पर है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT