होम / Chandu Champion का दूसरा गाना तू है चैंपियन हुआ रिलीज, लोगों को प्रेरणा देते दिखे Kartik Aaryan -Indianews

Chandu Champion का दूसरा गाना तू है चैंपियन हुआ रिलीज, लोगों को प्रेरणा देते दिखे Kartik Aaryan -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 30, 2024, 4:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kartik Aaryan Movie Chandu Champion Song Tu Hai Champion Out: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी आने वाली स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) को लेकर खबरों में बने हुए हैं। कबीर खान द्वारा निर्देशित, फिल्म भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर के जीवन को आगे बढ़ाती है, जिन्होंने एक मुक्केबाज से सैनिक से एक तैराक के रूप में संक्रमण किया। अब इस फिल्म का दूसरा गाना ‘तू है चैंपियन’ (Tu Hai Champion) जारी कर दिया गया है।

तू है चैंपियन गाना हुआ रिलीज

आपको बता दें कि अरिजीत सिंह और अमित मिश्रा ने ‘तू है चैंपियन’ को अपनी आवाज दी है, जो प्रीतम द्वारा रचित एक गीत है और आईपी सिंह के बोल हैं। यह 2 मिनट और 45 सेकंड का ट्रैक एड्रेनालाईन से भरा है और कार्तिक आर्यन को गहन प्रशिक्षण मोड में दिखाता है। यह निश्चित रूप से उन सभी फिल्म प्रेमियों के लिए जरूरी है, जो कुछ प्रेरणा की तलाश में हैं।

केवल 178 रुपये में बिक रहा है Nita Ambani का 500 करोड़ का पन्ना हार, इस ऑफर को जान लोग हुए हैरान- India News

इस दिन रिलीज होगी कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन

निर्माताओं ने कुछ समय पहले फिल्म का पहला ट्रैक सत्यनास जारी किया था, जो पहले से ही पूरे इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है। कार्तिक के अलावा इस फिल्म में भुवन अरोड़ा, यशपाल शर्मा, अनिरुद्ध दवे और भाग्यश्री बोरसे भी हैं। साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, चंदू चैंपियन 14 जून, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

अनंत-राधिका के क्रूज प्री-वेडिंग से Ranveer Singh की तस्वीरें आई सामने, स्टारी नाइट में शानदार लुक में दिखे एक्टर- India News

कबीर खान ने कश्मीर में चंदू चैंपियन की शूटिंग को लेकर किया खुलासा

चंदू चैंपियन की शूटिंग लंदन, वाई और जम्मू-कश्मीर में हुई है। रोलिंग दिनों को देखते हुए, कबीर खान ने हाल ही में फ्री प्रेस जर्नल के साथ शेयर किया, “चंदू चैंपियन की शूटिंग वास्तव में एक काम था और कहना होगा कि यह आसान नहीं था। इसके शीर्ष पर, हम 1965 में कश्मीर में युद्ध के दृश्य की शूटिंग कर रहे थे, इसलिए हमें यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता थी कि पूरी पृष्ठभूमि प्रामाणिक दिखे और एक ही विषय को प्रदर्शित करे।” इसके साथ ही कबीर ने शेयर किया कि फिल्म में उन्होंने कश्मीर को इस तरह से पेश करने की कोशिश की है, जिससे लोगों को ऐसा लगे कि वो उस समय की यात्रा कर रहें हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT