होम / शुरू हुई Bigg Boss के घर में भसड़, आमने सामने आए Ranvir Shorey और वडा पाव गर्ल Chandrika -IndiaNews

शुरू हुई Bigg Boss के घर में भसड़, आमने सामने आए Ranvir Shorey और वडा पाव गर्ल Chandrika -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 23, 2024, 9:39 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Ranvir Shorey And Chandrika War: बिग बॉस ओटीटी 3 जियो सिनेमा पर लाइव होने के पहले दिन से ही सुर्खियां बटोर रहा है। बता दें की इस सीजन में सलमान खान की जगह अनिल कपूर को होस्ट बनाया गया है इसके अलावा, बीबी ओटीटी 3 में चंद्रिका गेरा दीक्षित, सना मकबूल, शिवानी कुमारी, विशाल पांडे, शोभा डे और रणवीर शौरी शामिल हैं। हालांकि, घर में पहले दिन ही तीखी बहस शुरू हो गई है, क्योंकि रणवीर और चंद्रिका भोजन को लेकर झगड़ पड़े है।

  • आमने सामने आए रणवीर शौरी और चंद्रिका 
  • शुरू हुई Bigg Boss के घर में भसड़
  • रणवीर के बिग बॉस का हिस्सा बनने पर नेटिज़ेंस का रिएक्शन

Bigg Boss OTT 3 के पहले दिन ही हुआ बवाल, कन्फेशन रूम में हुई ये चीज – IndiaNews

आमने सामने आए रणवीर शौरी और चंद्रिका 

खबरों के मुताबिक, बिग बॉस ओटीटी 3 के हालिया एपिसोड में शाकाहारी और मांसाहारी लोगों के बीच झड़प हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक, झड़प तब शुरू हुई जब चंद्रिका ने कहा कि जो लोग मांसाहारी खाना खाते हैं वे नाश्ते में अंडे खा सकते हैं जबकि शाकाहारी लोग पोहा खा सकते हैं। रणवीर शौरी इस बात से सहमत नहीं थे और उन्होंने कहा कि वे अंडे के साथ शाकाहारी भोजन भी खाना चाहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

इस पर, साई केतन राव और पोलोमी दास सहमत हुए और कहा कि नाश्ते के लिए सिर्फ़ दो अंडे काफी नहीं हैं। जियो सिनेमा के जारी किए गए एक प्रोमो वीडियो में, रणवीर को यह कहते हुए देखा जा सकता है कि मांसाहारी लोग सिर्फ़ चिकन और अंडे पर नहीं रह सकते। इसके अलावा, यह एक तीखी बहस में बदल गया और रणवीर ने चंद्रिका पर एक कमेंट किया, जिससे वह दुखी हो गई। रणवीर ने चंद्रिका से कहा कि वह उसे शाकाहारी भोजन खाने से नहीं रोक सकती और अगर वह चाहे तो अंडे भी खा सकती है। उन्होंने यह भी कहा कि ‘शाकाहारी होना आपकी पसंद है और मेरी कोई गलती नहीं है।’ उसी का जवाब देते हुए, चंद्रिका ने कहा, “मैं अंडे नहीं खा सकती और शाकाहारी भोजन के बहुत सीमित ऑप्शन हैं। आपको यह समझना होगा।”

गदर 3 करने के लिए Ameesha Patel ने रखी ये शर्त, Humraaz 2 के लिए कही ये बात -IndiaNews

रणवीर के बिग बॉस का हिस्सा बनने पर नेटिज़ेंस का रिएक्शन

रणवीर शौरी एक पॉपुलर बॉलीवुड अभिनेता हैं, जिन्हें लूटकेस, एक था टाइगर और सोनचिरैया जैसी फिल्मों में देखा गया था। बिग बॉस ओटीटी 3 में अपने कार्यकाल के बारे में बात करते हुए, रणवीर ने एक साथी कंटेस्टेंट से कहा कि उनके पास कोई नौकरी नहीं है, जिसके कारण वह बिग बॉस ओटीटी 3 में आए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि आज की पीढ़ी में, कंटेंट क्रिएटर खुद से ही कमाई कर सकते हैं, जो एक नई तकनीक है। इसके अलावा, रणवीर की कहानी ने नेटिज़ेंस को उनके साथ सहानुभूति रखने के लिए मजबूर कर दिया और उन्होंने उनके बारे में कुछ प्यार भरे कमेंट लिखे।

यौन उत्पीड़न के आरोपों पर Nana Patekar ने तोड़ी चुप्पी, तनुश्री दत्ता के लिए कही ये बात -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT