होम / चारु असोपा ने बेटी जियाना के लिए लिखा 'फ्रेंडशिप नोट

चारु असोपा ने बेटी जियाना के लिए लिखा 'फ्रेंडशिप नोट

Mukta • LAST UPDATED : August 7, 2022, 6:06 pm IST

Charu Asopa Writes ‘Friendship Note’ for Daughter Gianna

इंडिया न्यूज़, Telly Updates (Mumbai) : चारु असोपा और उनके अलग रह चुके पति राजीव सेन इन दिनों तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों ने 2019 में गोवा में शादी की थी, और 1 नवंबर 2021 को एक प्यारी बच्ची के माता-पिता बने। उन्होंने अपनी बेटी का नाम जियाना रखा, जो अब लंबे समय से चारू के साथ रह रही है।

चारु ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सक्रिय उपस्थिति बनाए रखी है और अपने यूट्यूब चैनल पर व्लॉग साझा करके प्रशंसकों को अपडेट भी रखती है। आज, 7 अगस्त को, फ्रेंडशिप डे पर चारु ने सबसे प्यारे और सबसे करीबी दोस्त को शुभकामनाएं दी।

Charu Asopa Writes 'Friendship Note' for Daughter

चारु ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी जियाना के साथ कई तस्वीरें अपलोड कीं और उसके लिए एक लंबा नोट भी लिखा। उसने लिखा, “हैप्पी फ्रेंडशिप डे माय लव। मैं वादा करती हूं कि मैं हमेशा तुम्हारे लिए रहूंगी। हमेशा याद रखना कि मैं सिर्फ तुम्हारी मां नहीं हूं, बल्कि तुम्हारी सबसे अच्छी दोस्त हूं, तुम मेरे साथ अपनी हर बात साझा कर सकती हो। और आपके रहस्य हमेशा मेरे साथ सुरक्षित रहेंगे ।

मैं मर जाउंगी लेकिन आपका भरोसा कभी नहीं तोड़ूंगा। एक महत्वपूर्ण बात, मैं तुम्हारी माँ हूँ लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं हमेशा सही रहूँगा इसलिए एक दोस्त के रूप में आप जब भी आपको लगता है कि मैं गलत हूँ तो आप मुझे सही कर सकते हैं। मैं हमेशा आपकी बात सुनूंगी। मैं हमेशा आपकी राय और धारणाओं का सम्मान करूंगा। मेरा मानना ​​​​है कि संचार ही हर रिश्ते की सफलता की कुंजी है। आई लव यू माय बेस्ट फ्रेंड”।

चारु असोपा ने राजीव सेन के खिलाफ कानूनी रास्ता अपनाया और तलाक के लिए अर्जी दी। जहां चारु ने अपनी सभी पारिवारिक तस्वीरें हटा दी हैं, वहीं राजीव के इंस्टाग्राम में अभी भी उनकी तस्वीरें एक साथ हैं।

पेशेवर मोर्चे पर, चारु टेलीविजन शो जैसे आगे जन्म मोहे बिटिया ही किजो, मेरे अंगने में, बड़े अच्छे लगते हैं, देवों के देव … महादेव, मेरे अंगने में, विक्रम बेताल की रहस्य गाथा और कई अन्य में दिखाई दी हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : शादी के छह साल बाद पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर

ये भी पढ़े : टीनू वर्मा ने जब सैफ अली खान को मारा थप्पड, गैर-पेशेवर होने पर कही ये बात

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Gajendra Singh Shekhawat: जैसलमेर में अफसरों पर बिफरे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, दे डाली ये नसीहत
Himachal News: अब आपदा से नहीं होगा राज्य को जनधन का नुकसान? CM सुक्खू उठाया ये बड़ा कदम
Mangesh Yadav Encounter: मंगेश यादव के एनकाउंटर पर राजनीति तेज, राहुल गांधी ने योगी सरकार पर जमकर बोला हमला
Ganesh Chaturthi 2024: करीना कपूर से लेकर आमिर खान तक.. देसी अंदाज में नजर आएं ये सेलिब्रिटी, अंबानी के घर पर लगा सितारों का जमावड़ा, देखें तस्वीरें
मेडिकल सप्लायर्स को संदीप घोष ने दिए कई सारे कॉन्ट्रेक्ट, CBI रेड में हुआ दिलचस्प खुलासा
मध्य पूर्व में तनाव के बीच भारत आएंगे UAE के क्राउन प्रिंस, जानें क्यों अहम है ये दौरा
Bihar Politics: क्या ‘इधर-उधर’ नहीं करेंगे CM नीतीश कुमार? शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया ये बड़ा बयान
ADVERTISEMENT