होम / Cannes 2024 में ग्रैंड प्रिक्स जीतने पर Chhaya Kadam ने जाहिर की खुशी, शुरुआती संघर्ष को किया याद -Indianews

Cannes 2024 में ग्रैंड प्रिक्स जीतने पर Chhaya Kadam ने जाहिर की खुशी, शुरुआती संघर्ष को किया याद -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 28, 2024, 11:35 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Chhaya Kadam-Cannes 2024: एक्ट्रेस छाया कदम इस साल लापता लेडीज और मडगांव एक्सप्रेस फिल्मों में लगातार अपने प्रदर्शन के साथ सुर्खियों में हैं। उनकी फिल्म ऑल वी इमेजिन एज़ लाइट ने हाल ही में 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में ग्रैंड प्रिक्स जीत हासिल कर इतिहास रचा हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बड़े सम्मान पर अपना रिएक्शन साझा किया हैं। छाया ने अपने पहले के संघर्ष को भी याद किया जब फिल्म समीक्षाओं में उनका नाम तक नहीं लिया जाता था।

  • छाया कदम ने कान्स 2024 में ग्रैंड प्रिक्स जीता
  • शुरुआती संघर्ष पर छलका छाया कदम का दर्द
  • ग्रैंड प्रिक्स जीतने पर छाया कदम ने जाहिर की खुशी

Panchayat 3 Review: कॉमेडी और एक्शन से भरपुर हैं पंचायत 3, इस बार अलग हैं ‘फुलेरा’ की कहानी -Indianews

छाया कदम ने कान्स 2024 में ग्रैंड प्रिक्स जीता

फिल्म मेकर पायल कपाड़िया और ऑल वी इमेजिन ऐज़ लाइट की एक्ट्रेस कनी कुसरुति, छाया कदम और दिव्या प्रभा ने हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 के पुरस्कार समारोह की शोभा बढ़ाई। उन्होंने फेस्टिवल में दूसरा सबसे बड़ा सम्मान ग्रैंड प्रिक्स स्वीकार किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chhaya Kadam (@chhaya.kadam.75)

ऑन-स्क्रीन नहीं असल जिंदगी में भी लवर बॉय हैं Taha Shah, एक्टर ने किया खुलासा -Indianews

हाल ही में एक बातचीत में, छाया कदम ने सीधे पुरस्कार जीतने पर खुशी व्यक्त की, यह देखते हुए कि यह 30 सालों में महोत्सव के मुख्य प्रतियोगिता खंड के लिए चुनी जाने वाली पहली भारतीय फिल्म थी। उन्होंने AWIAL को उन महिलाओं की कहानी बताया, जिनकी जड़ें मातृभूमि में हैं। उन्होंने आगे कहा, “ऐसे विषय में यहां चयन के लिए…मेरे पास शब्द नहीं हैं।” छाया ने एक दिलचस्प पल का भी खुलासा करते हुए कहा कि कैसे फ्रांसीसी शहर में लोगों ने उन्हें किरण राव की फिल्म लापता लेडीज में उनके किरदार मंजू माई के रूप में पहचाना।

शुरुआती संघर्ष पर छलका छाया कदम का दर्द

उसी इंटरव्यू में छाया कदम ने अपने शुरुआती संघर्ष के बारे में भी बात करते हुए कहा, “पहले, मेरा संघर्ष काम पाने के लिए था; अब यह अच्छे काम के लिए है। उन्होंने आगे बताया, “पहले, फिल्म समीक्षाओं में मेरे नाम के बारे में नहीं पता होता था, भले ही मेरा किरदार महत्वपूर्ण हो।”

इंटीमेट सीन ना करने पर Shabana पर भड़के Shashi Kapoor, एक्ट्रेस ने सुनाया सालों पुराना किस्सा -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT