होम / सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे एक फैन को Chiranjeevi ने दिया धक्का, वीडियो वायरल होने पर लोगों ने सुनाई खरी खोटी

सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे एक फैन को Chiranjeevi ने दिया धक्का, वीडियो वायरल होने पर लोगों ने सुनाई खरी खोटी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 31, 2024, 3:10 pm IST

Chiranjeevi Push Flight Staff

India News (इंडिया न्यूज़), Chiranjeevi Push Flight Staff Out of the Way at Airport: नागार्जुन और धनुष के बाद, चिरंजीवी (Chiranjeevi) का एयरपोर्ट पर एक वीडियो भी खूब चर्चित हो रहा है। एक्टर को उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहें एक फैन को धक्का देकर रास्ते से हटाने के लिए आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। हालांकि, उनके फैंस उनका बचाव करने के लिए पूरी ताकत से आगे आए हैं, लेकिन इंटरनेट पर ऐसा नहीं हो रहा है।

चिरंजीवी के वीडियो वायरल होने पर हुई आलोचना

कई बार शेयर किए गए एक वीडियो में, चिरंजीवी और उनकी पत्नी सुरेखा ग्राउंड कर्मियों के साथ एयरपोर्ट पर लिफ्ट से बाहर निकलते हैं। जल्द ही इंडिगो एयरलाइंस के लिए काम करने वाला एक व्यक्ति सेल्फी लेने के लिए चिरंजीवी के पास आता है और उसे अनदेखा कर दिया जाता है। जब वो फिर भी अभिनेता का पीछा करता है और उसके रास्ते में खड़ा हो जाता है, तो वो उसे एक तरफ धकेल देते है और चले जाते है।

शराब के नशे में धुत नजर आए Millind Gaba, टी-सीरीज ऑफिस में किया हंगामा, देखें वायरल वीडियो – India News

चिरंजीवी के वीडियो लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

इंटरनेट पर लोग चिरंजीवी को सेल्फी के लिए न रुकते देखकर नाराज़ नजर आ रहें हैं, जबकि अन्य लोगों का मानना ​है कि किसी को भी सेल्फी लेने का अधिकार नहीं है। एक फैन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “चिरंजीवी ने एयरपोर्ट पर फैंस के साथ बुरा व्यवहार किया।” दूसरे यूजर ने लिखा, “उनके साथ मौजूद ग्राउंड स्टाफ ने उस व्यक्ति को एक तरफ़ हटने के लिए कहा। क्या यह गलत नहीं है कि वह उस व्यक्ति के पास गया जिसने अभी-अभी लंबी उड़ान भरी है और उसके साथ उसका परिवार भी है? नागरिक भावना नाम की कोई चीज़ होती है, क्योंकि चिरंजीवी एक अच्छे इंसान हैं, उन्होंने बस उसे धक्का दिया।”

तीसरे यूजर ने लिखा, “सिर्फ इसलिए कि हम उसे पसंद करते हैं, हम इसे उचित नहीं ठहरा सकते।” किसी अन्य यूजर ने लिखा, “ऐसा नहीं है कि वह हमारी तरह इकॉनमी में यात्रा करता था, वह बिज़नेस या फ़र्स्ट क्लास या चार्टर्ड फ़्लाइट में आया था।”

Hardik Pandya से तलाक के बाद Natasa Stankovic ने अपने बेटे अगस्त्य संग ऐसे मनाया बर्थडे, दिल छू लेने वाली तस्वीरें की शेयर- India News

चिरंजीवी का वर्कफ्रंट

चिरंजीवी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही मल्लाडी वशिष्ठ की विश्वम्भरा में नज़र आएंगे, जहां त्रिशा कृष्णन उनकी सह-कलाकार होंगी। उन्होंने हाल ही में राम चरण, उपासना, क्लिन कारा और सुरेखा के साथ पेरिस में 2024 ओलंपिक के उद्घाटन समारोह में भाग लिया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT