होम / Christmas 2023: Neha Dhupia ने शेयर की क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें, अंगद बेदी और बच्चों संग बिताए पलों की दिखाई झलक

Christmas 2023: Neha Dhupia ने शेयर की क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें, अंगद बेदी और बच्चों संग बिताए पलों की दिखाई झलक

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 22, 2023, 4:47 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Neha Dhupia Christmas 2023: क्रिसमस को आने में अब बस कुछ ही दिन बाकी है। अब ऐसे में हर कोई इसके सेलिब्रेशन की तैयारी में जुटा हुआ है। आम लोगों के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस त्योहार को मनाने के लिए तैयारी शुरू कर दी है। कई सेलेब्स ने इस फेस्टिवल को पहले से ही मनाना शुरू कर दिया था और कुछ अब इसकी तस्वीरें शेयर कर रहें हैं। इन्हीं सेलेब्स में से एक नेहा धूपिया (Neha Dhupia) भी हैं। नेहा ने कुछ दिनों पहले भी अपने सोशल मीडिया पर क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की थी। अब एक बार फिर उन्होंने क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं।

नेहा धूपिया ने शेयर की क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें

आपको बता दें कि एक्ट्रेस नेहा धूपिया अक्सर अपने परिवार के सदस्यों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। शुक्रवार, 22 दिसम्बर को भी उन्होंने अपने परिवार के साथ एक यादगार शाम की तस्वीरें शेयर की। एक्ट्रेस ने अपने पति अंगद बेदी और बच्चों के साथ बिताए गए पलों की झलक फैंस को सोशल मीडिया पर दिखाई।

इन फोटोज में नेहा धूपिया, अंगद बेदी और अपने बच्चों के साथ जियो वर्ल्ड में क्वालिटी टाइम एन्जॉय करते नजर आ रहीं हैं। इसमें उन्होंने वीडियो भी शेयर किए हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए नेहा धूपिया ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “यह मौसम है।” और इसके साथ कुछ इमोजी भी ड्रोप किए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

नेहा धूपिया का वर्कफ्रंट

नेहा धूपिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार साल 2022 में रिलीज हुई यामी गौतम के साथ ‘ए थर्सडे’ में देखा गया था, जिसमें वो एसीपी की भूमिका में दिखाई दी थीं। इसके साथ ही नेहा जल्द अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए भी पूरी तरह से तैयार हैं। कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की, जिसमें उन्हें एक फाइल पकड़े हुए देख गया था। इसके अलावा अली अल अरबी की फिल्म ‘ब्लू 52’ से इंटरनेशनल फिल्म में भी डेब्यू करेंगी।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT