होम / Chunky Panday ने शेयर की एकता कपूर के साथ पुरानी फोटो, जानें चंकी पांडे के अनसुने किस्से

Chunky Panday ने शेयर की एकता कपूर के साथ पुरानी फोटो, जानें चंकी पांडे के अनसुने किस्से

Babli • LAST UPDATED : September 8, 2023, 12:40 pm IST
ADVERTISEMENT
Chunky Panday ने शेयर की एकता कपूर के साथ पुरानी फोटो, जानें चंकी पांडे के अनसुने किस्से

Chunky Panday

India News (इंडिया न्यूज़), Chunky Panday दिल्लीआयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई हुई है। फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में भी शामिल होने वाली है। फिल्म की सक्सेस को देखते हुए वीरवार को इसकी सक्सेस पार्टी रखी गई थी, जिस पार्टी में लीड एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी बीवी ताहिरा कश्यप के साथ मौजूद थे तो वहीं अनन्या पांडे भी अपने पिता चंकी पांडे और अपनी माता भावना पांडे के साथ नजर आ रही थी।

ड्रीम गर्ल 2 की सक्सेस पार्टी में नजर आए ये सितारे

फिल्म की सक्सेस पार्टी में कई छोटे और बड़े पर्दे के सितारे नजर आ रहे थे। इस पार्टी में जितेंद्र, तुषार कपूर, अनिल कपूर, मोनी रॉय, भूमि पेडणेकर, रकुल प्रीत जैसे कई नामी सितारे मौजूद थे। बता दे की फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघर में रिलीज हो चुकी है। इसमें आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे के अलावा परेश रावल ,अन्नू कपूर, विजय राज, राजपाल यादव ,अभिषेक बनर्जी, असरानी ,मनजोत सिंह और सीमा पहवा जैसे कई बड़े किरदार शामिल है।

एकता कपूर के साथ शेयर की ये तस्वीर

हाल ही में चंकी पांडे ने अपनी बेटी अनन्या पांडे की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 की सक्सेस के बीच अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एकता कपूर के साथ कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने एकता का आभार व्यक्त किया है। शेयर की गई इन तस्वीरों में चंकी नारंगी रंग की शर्ट और एकता ग्रे रंग के टॉप में नजर आ रही है। वहीं दूसरी तस्वीर ड्रीम गर्ल 2 के सक्सेस पार्टी की है। चंकी पांडे ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में ‘द ओजी ड्रीम गर्ल’ साथ ही लाल दिल और स्टार आंखों वाला इमेज शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chunky Panday (@chunkypanday)

 चंकी पांडे पर था कई बॉलीवुड सेलेब्स का क्रश

चंकी पांडे के बर्थडे सेलिब्रेशन में भी इसी तस्वीर को एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाया था। साथ ही चंकी को जन्मदिन की बधाई देते हुए उन्होंने लिखा ‘सालों पहले मुझे चंकी पांडे पर क्रश था, अगर उस समय उन्होंने जवाब दिया होता, तो आज मैं बॉलीवुड वाइफ कहीं जाती, जन्मदिन की बधाई’। इसके बाद एकता का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इतना ही नहीं अनन्या की शेयर की गई तस्वीर पर जिसमें चंकी पांडे के साथ अनन्या का बचपन नजर आ रहा है। उस तस्वीर के नीचे फराह खान ने लिखा ‘मैं तुम्हारी मम्मी होने वाली थी’। बहरहाल इससे एक बार तो बिल्कुल साफ है। चंकी पांडे का चार्म अपनी उम्र की हाफ सेंच्युरी पार करने के बाद भी बरकरार है।

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT