होम / Aditya & Ananya: डेटिंग की खबरों के बीच कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर किया गया स्पोर्ट, पहले इन लोगों को कर चुके हैं डेट

Aditya & Ananya: डेटिंग की खबरों के बीच कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर किया गया स्पोर्ट, पहले इन लोगों को कर चुके हैं डेट

Simran Singh • LAST UPDATED : July 20, 2023, 12:07 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aditya & Ananya, दिल्ली: स्पेन, लिस्बन और दोहा से आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के पीडीए पलों के वायरल होने के कुछ दिनों बाद, लवबर्ड्स को मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया जब वे अपनी रोमांटिक छुट्टियों से लौटे। पैपराज़ी ने दोनों की तस्वीरें खींचीं और जैसे ही उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए, नेटीजनों ने बताया कि वे शरमा रहे थे। दोहा के एक अन्य वीडियो में आदित्य और अनन्या एक पर्यटक स्थल पर अपने प्रशंसकों के साथ तस्वीरें खिंचवाते नजर आ रहे हैं।

इन लोगों को आदित्य और अनन्या कर चुके है डेट

यह सब तब शुरू हुआ जब दोनों ने स्पेन में आर्कटिक बंदरों के संगीत कार्यक्रम से अलग-अलग पोस्ट साझा कीं। आदित्य ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर नीली मुस्कुराहट वाली इमोजी और बंदर इमोजी के साथ एक संगीत कार्यक्रम का एक छोटा सा वीडियो अपलोड किया। अनन्या ने मंगलवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर कॉन्सर्ट की एक तस्वीर साझा की और लिखा, “आर्कटिक बंदरों जैसा कुछ भी नहीं। मेरा अब तक का सबसे पसंदीदा गाना।” उसने स्थान को मैड्रिड, स्पेन के रूप में टैग किया।

तस्वीरें हुई वायरल

लवबर्ड्स आदित्य रॉय कपूर, अनन्या पांडे स्पेन में छुट्टियों के दौरान सार्वजनिक रूप से साथ दिखे। जिसकी तस्वीरें तेजी से वायरल भी हो गई थी। आदित्य और अनन्या अपने रिश्ते को छिपाकर रखते रहे हैं। हालांकि, लेटेस्ट तस्वीरों ने हमें यह यकीन जरूर दिला दिया है कि दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं।

SaveInsta

From Aditya Roy Kapur - Ananya Panday, Harshvardhan Rane and Sanjeeda to  Bhumi Pednekar- Yash Kataria; Meet B'town's new love birds - IBTimes India

‘कॉफी विद करण सीजन 7’ के एपिसोड के दौरान अनन्या ने आदित्य को पंसद करने की बात काबुली

जब करण जौहर ने अभिनेता ईशान खट्टर के साथ उनके कथित रिश्ते और अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ डेटिंग की अफवाहों के बारे में पूछा, तो अनन्या ने एक रहस्यमय जवाब दिया और कहा कि वह अतीत में नहीं रहना चाहतीं। हालाँकि, अनन्या ने अपने नए क्रश का खुलासा तब किया जब उन्होंने कहा, “मुझे आदित्य रॉय कपूर हॉट लगते हैं।”

डेटिंग की अफवाह को मिली हवा

दोनों की डेटिंग की अफवाहें तब शुरू हुईं जब वे पिछले साल कृति सेनन की दिवाली पार्टी में एक साथ नजर आए। दोनों में से किसी ने भी अभी तक अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है।

 

ये भी पढ़े: मणिपुर विवाद पर बॉलीवुड सितारों ने तोड़ी चुपी, गुस्से में सजा दिलाने की मांग

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Somnath Bharti Resigns: AAP नेता सोमनाथ भारती ने दिया कई पदों से इस्तीफा, बोले- ‘मुझे खुशी है कि…’ -India News
US-Jordan Relations: जो बिडेन गाजा वार्ता के बीच जॉर्डन किंग की करेंगे मेजबानी, व्हाइट हाउस ने किया खुलासा -India News
Rohith Vemula Case: रोहित वेमुला दलित नहीं…, परिवार पुलिस की क्लोजर रिपोर्ट को देगा चुनौती- Indianews
Samsung Galaxy S23 FE पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, जल्दी करें ऑर्डर, ​कहीं हाथ से न निकल जाए डील-Indianews
Unknown Callers का नाम भी अब फोन में देगा दिखाई, TRAI ला रही है ये नया नियम-Indianews
Pakistan Blast: पाकिस्तान के बलूचिस्तान में बम विस्फोट, पत्रकार समेत तीन की मौत- Indianews
Gaza Ceasefire Talks: मिस्र जा रहा हमास का प्रतिनिधिमंडल, गाजा युद्धविराम वार्ता पर करेगा बातचीत -India News
ADVERTISEMENT