होम / शादी के 9 साल बाद पहले बच्चे का स्वागत कर रहा कपल, Drashti-Neeraj ने पोस्ट किया प्यारा वीडियो – IndiaNews

शादी के 9 साल बाद पहले बच्चे का स्वागत कर रहा कपल, Drashti-Neeraj ने पोस्ट किया प्यारा वीडियो – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 14, 2024, 1:50 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Drishti-Neeraj Pregnancy Announcement: सेलेब कपल दृष्टि धामी और नीरज खेमका ने आज यानी 14 जून अपने जीवन की सबसे खास खबर को अनाउंस किया। 2015 में शादी करने वाला यह कपल जल्द ही माता-पिता बनने के लिए तैयार है। जी हां, दृष्टि और नीरज अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो से श जानकारी को शेयर कर अपने फैंस को खुश किया।

  • दृष्टि-नीरज बनने वाले है माता पिता
  • इस तरह से सोशलमीडिया पर शेयर की जानकारी
  • 2015 में हुई थी शादी

दृष्टि धामी और नीरज खेमका जल्द बनेंगे माता पिता

दृष्टि धामी और नीरज खेमका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो शेयर करते हुए अपने फैंस, फॉलोअर्स और दोस्तों के सामने अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की। इस क्लिप में, कपल को एक पोस्टर पकड़े हुए अपने पेय पीते हुए देखा जा सकता है, जिस पर लिखा है, “गुलाबी हो सकता है, नीला हो सकता है। हम केवल इतना जानते हैं कि हमारा समय आ गया है! अक्टूबर 2024।” दृष्टि और नीरज अक्टूबर 2024 में अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pinkvilla Telly (@pinkvillatelly)

Akshay Kumar की फिल्म Sarfira का पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन आएगा ट्रेलर – IndiaNews

क्लिप में हम देखते हैं कि दृष्टि और नीरज का परिवार भी इस बड़ी खबर का जश्न मना रहा है। इस वीडियो के कैप्शन में, कपल ने लिखा, “बहुत दूर नहीं एक आकाशगंगा में, एक छोटा सा विद्रोही हमारी पागल जनजाति में शामिल हो रहा है कृपया हमें प्यार, आशीर्वाद, नकद और फ्रेंच फ्राइज़ भेजें #BabyKOnBoard हम अक्टूबर 2024 का इंतजार नहीं कर सकते। !”

Shilpa Shetty-Raj Kundra की फिर बढ़ी मुश्किलें, गोल्ड स्कीम में धोखाधड़ी का लगा आरोप – IndiaNews

दृष्टि और नीरज को सेलेब्स ने दी बधाई

जैसे ही इस कपल ने सोशल मीडिया पर इस बड़ी खबर की डाला, फैंस और दोस्तों ने कमेंट में उनके लिए प्यार बरसाया। हिना खान ने कमेंट किया, “आप दोनों को बहुत-बहुत बधाई,” रूबीना दिलैक ने कहा, “सुपर डुपर। सभी नई मां के सामान के लिए किसी भी समय उपलब्ध,” मौनी रॉय ने लिखा, “याय्य्य। आप दोनों को हार्दिक बधाई। मिलने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।” छोटी परी,”

कुब्रा सैत ने कहा, “हाहाहाहाहाहाहा वाह! मेरे बच्चे और उसके बाबा को बधाई… बच्चे के लिए! वाह! देखिये सब कुछ यहीं कमेंट में भी काम कर गया!”, विक्रांत मैसी ने टिप्पणी की, “आप दोनों को बहुत-बहुत बधाई,” रुसलान मुमताज ने लिखा, “बधाई हो दोस्तों। छोटे बच्चे के गैंग में शामिल होने का इंतजार कर रही हूं।” अरिजीत तनेजा, करण टैकर, अनीता हसनंदानी, करण वी ग्रोवर, पूजा गौर, सृति झा, दिशा परमार, करण वाही, सुरभि ज्योति, अंकिता लोखंडे, सुरभि चंदना, युविका चौधरी और इंडस्ट्री की कई अन्य हस्तियों ने माता-पिता पर अपना प्यार बरसाया- होना।

Viral Video: G7 शिखर सम्मेलन में फोटो क्लिक करवाते वक्त बिडेन ने की ऐसी हरकत, इटली पीएम मेलोनी ने उठाया ये कदम -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT