होम / प्राइवेट वीडियोज लीक करने के आरोप में Adil Durrani को झटका, कोर्ट ने Rakhi Sawant को दी अंतरिम सुरक्षा

प्राइवेट वीडियोज लीक करने के आरोप में Adil Durrani को झटका, कोर्ट ने Rakhi Sawant को दी अंतरिम सुरक्षा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 29, 2023, 4:59 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rakhi Sawant and Adil Durrani Case: राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। राखी सावंत इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस में से हैं, जो अपनी अतरंगी और अनोखे अंदाज के लिए जानी जाती हैं। बिग बॉस के घर में भी कई बार नजर आ चुकी हैं, जहां लोगों ने उन्हें एंटरटेनिंग रुप को काफी पसंद किया। इसके साथ ही आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) के साथ उनके शादी के किस्से किसी से नहीं छिपे हैं। दोनों की शादी से लेकर तलाक तक की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। अब हाल ही में उन्हें सेशन कोर्ट की तरफ से अंतरिम सुरक्षा दी गई है।

राखी सावंत को मिली अंतरिम सुरक्षा

आपको बता दें कि एक्ट्रेस राखी सावंत के वकील अली काशिफ खान देशमुख ने बताया कि राखी को आज बुधवार, 29 नवम्बर को अंतरिम सुरक्षा दे दी गई है। ये सुरक्षा उन्हें उस एफआईआर के खिलाफ दी गई है, जो उनके पति आदिल दुर्रानी ने दर्ज करवाई थी। दरअसल, आदिल ने राखी पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उनकी प्राइवेट फोटोज को मीडिया के सामने लीक किया है। कथित तौर पर आदिल की प्राइवेट वीडियोज मीडिया को दिखाए हैं।

आदिल ने राखी पर लगाए थे गंभीर आरोप

इसके बाद आदिल ने इन आरोपों के तहत राखी के खिलाफ अंबोली पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। बता दें कि साल 2022 में राखी ने आदिल के साथ गुपचुप शादी का खुलासा किया था। सोशल मीडिया पर दोनों के निकाह की फोटोज भी वायरल हुई थीं। इसके बाद राखी ने बताया था कि उन्होंने आदिल से शादी करने के लिए अपना धर्म परिवर्तन करवाया है, जिसके बाद अब वो राखी से फातिमा बन गई हैं।

राखी की शिकायत पर आदिल को हुई थी जेल

शादी की खबरें सामने आने के कुछ ही दिनों बाद दोनों के लड़ाई-झगड़ों की भी खबरें आने लगी। आदिल के साथ राखी के बिगड़ते रिश्ते ने उनके फैंस को काफी परेशान किया। राखी ने आदिल पर आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। उनका कहना था कि आदिल उनके साथ मारपीट और डॉमेस्टिक वॉयलेंस करते हैं। बता दें कि राखी की शिकायत पर आदिल को कुछ वक्त तक जेल में भी बिताना पड़ा था।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

झारखंड मंत्री के निजी सचिव के घर पर ED की रेड, भारी नकदी बरामद- indianews
‘मामी’ ऐश्वर्या और आराध्या को इग्नोर करती दिखीं Navya Naveli Nanda, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल -Indianews
Poonch Attack: पुंछ हमले में चली 200 गोलियां, जानें कैसे आतंकियों ने IAF के काफिले पर किया हमला?-Indianews
‘श्री रामायण कथा’ में ‘माता सीता’ का किरदार निभाएंगी Anjali Arora, साई पल्लवी के लिए कही ये बात -Indianews
Lok Sabha Election: पीएम मोदी आज ओडिशा से भरेंगे हुंकार, दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे भुवनेश्वर-Indianews
अपने साथ की उम्र के एक्टर की माँ का किरदार निभाना चाहती हैं Madhoo! कही ये बात -Indinews
Lok Sabha Election: संदीप सिंह सनी इस सीट से लड़ेगे लोकसभा चुनाव, शिवसेना नेता की हत्या मामले में है जेल में बंद-Indianews
ADVERTISEMENT