होम / Crew Movie Review: क्या है क्रू की कहानी? हाई-फ्लाइंग हीस्ट कॉमेडी में ये है खासियत

Crew Movie Review: क्या है क्रू की कहानी? हाई-फ्लाइंग हीस्ट कॉमेडी में ये है खासियत

Simran Singh • LAST UPDATED : March 29, 2024, 7:51 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Crew Movie Review, दिल्ली: तब्बू, कृति सेनन, करीना कपूर की हाई-फ्लाइंग हीस्ट कॉमेडी फिल्म ने अपने नाम के सामने आने के बाद से ही सुर्खिया बनाना शुरू कर दिया। वहीं फिल्म को सोशल मीडिया पर भी काफी लोगों की नजरों ने देखा। जिससे लगातार फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई है। ऐसे में आज 29 मार्च को फिल्मकी रिलीज के बाद फैंस ये जानना चाहते है कि फिल्म में ऐसा क्या खास है कि इसको देखने के लिए लोगों को सिनेमाघरों तक जाने की जरूर है।

  • क्रू की कहानी
  • किरदारों का काम
  • किसका काम था बेहतर

क्रू के बारे में सब कुछ

फिल्म की कहानी की बाात करें तो फिल्म एयर होस्टेस की तिकड़ी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्हें अपने जीवन में कठिनाइयों से निपटने के लिए ऐसे काम करने के लिए मजबूर किया जाता है, जिनसे उन्हें नफरत है। जैसे-जैसे कहानी सामने आती है, हम ऐसे परिदृश्य देखते हैं जो किंगफिशर एयरलाइंस के कर्मचारियों की दुर्दशा से काफी मिलते-जुलते हैं। फ़िल्म का अधिकांश भाग केबिन क्रू के जीवन और उनके बेरंग दिनों का प्रतिनिधित्व करता है। हालाँकि, एक दिन, करीना, तब्बू और कृति को एक ऐसा रहस्य पता चलता है जो अंततः उनके जीवन को बेहतर के लिए बदल देगा, या जैसा उन्होंने सोचा था। भाग्यशाली और दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं की एक श्रृंखला के बाद, हमारी प्रमुख तिकड़ी लालच के जाल में फंस जाती है जो कुछ समय के लिए उनके जीवन को बदल देती है। Crew Movie Review

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

राजेश ए कृष्णन द्वारा डायरेक्ट क्रू, एक ऐसी फिल्म है जो एक फिल्म के अंदर ही अलग अलग के पार्ट में देखी जा सकती है। फिल्म का पहला पार्ट पूरी तरह से एक ठंडी शुरुआत स्थापित करने पर केंद्रित है जिसमें हमारी प्रमुख कलाकार को सोने की तस्करी में है। हालाँकि, दूसरा भाग न केवल कहानी कहने में बल्कि फिल्म की गति में भी सुधार करता है।

किरदारों का काम

तब्बू निस्संदेह ट्री लीड्स में सबसे अधिक देखी जाने वाली थी, कृति दूसरे स्थान पर रही। केबिन क्रू की सबसे वरिष्ठ सदस्य गीता के रूप में तब्बू का अभिनय, उनके तौर-तरीकों के साथ सौंदर्य की दृष्टि से आकर्षक था, जिसे एक अंधा व्यक्ति भी देख सकता है, यह पूरी तरह से कला के प्रति उनके समर्पण का परिणाम था। हालाँकि करीना का अभिनय किसी भी तरह से बुरा नहीं था, लेकिन उनके किरदार में वह गहराई नहीं थी जो अन्य दो लीड रोल में थी। पूरी फिल्म में करीना ज्यादातर एक कामुक किरदार के रूप में सामने आती हैं, जो सामान्य आई कैंडीज़ की तुलना में थोड़ी अधिक रीढ़ रखती है। दूसरी ओर, कृति अपने पारिवारिक कर्तव्यों और उन परिस्थितियों के बावजूद खुद से किए गए वादे के बीच फंसी एक युवा लड़की के चित्रण के साथ उल्लेखनीय थी, जिसमें वह मजबूर थी।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT