होम / Dalljiet Kaur को मिला Nikhil के खिलाफ स्थगन आदेश, केन्या में शुरू की लड़ाई – IndiaNews

Dalljiet Kaur को मिला Nikhil के खिलाफ स्थगन आदेश, केन्या में शुरू की लड़ाई – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 15, 2024, 1:56 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Dalljiet-Nikhil: टेलीविजन एक्ट्रेस दलजीत कौर अपने अधिकारों के लिए लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, चाहे वह भारत में हो या सात समंदर पार, केन्या में। एक्ट्रेस ने 2023 में एनआरआई बिजनेसमैन निखिल पटेल से शादी कर ली और उनके साथ केन्या में शिफ्ट हो गईं। हालाँकि, वह जनवरी 2024 में भारत वापस आ गई, जिससे उनके अलग होने की अफवाहें उड़ गईं। बाद में, उसने निखिल पर विवाहेतर संबंध का आरोप लगाया और उसके बाद उसने अपनी शादी से इनकार कर दिया। बचाव में, निखिल ने दावा किया कि उनकी शादी कानूनी नहीं थी, और कहा कि इसका केवल सांस्कृतिक महत्व है। अब दलजीत ने उनके खिलाफ केन्या की अदालत में मामला दायर किया है और उन्होंने स्थगन आदेश जारी कर दिया है।

  • दलजत ने भेजा निखिल को नोटिस
  • केन्या में शुरू कि लड़ाई
  • इस वजह से तोड़ा रिश्ता

दलजीत कौर ने निखिल पटेल को भेजा नोटिस

हाल ही में, मीडिया की एक रिपोर्ट से पता चला कि कैसे उन्हें केन्या की एक अदालत द्वारा निखिल पटेल के खिलाफ जारी कानूनी नोटिस मिला था। स्थगन आदेश निखिल को अपनी पत्नी दलजीत और उसके बेटे जेडन को बेदखल करने से रोकता है। आदेश में निखिल को यह भी निर्देश दिया गया कि वह केन्या स्थित वैवाहिक घर से दलजीत का कोई भी सामान न फेंके। यह दलजीत के लिए एक नई लड़ाई की शुरुआत है और हमें यकीन है कि वह इसके लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह आदेश 11 जून, 2024 को नैरोबी शहर में मिलिमनी कोर्ट द्वारा जारी किया गया था। आदेश में आगे कहा गया कि मामले पर अगली सुनवाई 28 जून, 2024 को होनी है। Dalljiet-Nikhil

Varun Dhawan ने शेयर की नई तस्वीर, फैंस ने की बेटी को देखने का मांग – IndiaNews

नोटिस में लिखी ये बात

कानूनी नोटिस को इस प्रकार पढ़ा जा सकता है, “इस आवेदन की सुनवाई और अंतिम निर्णय लंबित होने तक, प्रतिवादी (पटेल), उसके एजेंटों, कर्मचारियों और/या नौकरों को याचिकाकर्ता/आवेदक (कौर) और उसके बच्चे (जेडन) को बेदखल करने और/या फेंकने से रोकने के लिए एक निषेधाज्ञा जारी की जाती है। याचिकाकर्ता/आवेदक के वैवाहिक घर (केन्या में) में उसके व्यक्तिगत सामान और सामान से बाहर और/या जो भी हो।”

Dalljiet-Nikhil
Dalljiet-Nikhil

दलजीत कौर ने लगाया अफेयर का आरोप

एक कहावत है, ‘एक बार काटे, दो बार काटे’। हालाँकि, दलजीत को उम्मीद थी कि उनकी दूसरी शादी उन्हें ‘हमेशा खुशियाँ’ देगी, लेकिन उनका यह सपना आठ महीने में ही टूट गया। एक्ट्रेस, जो निखिल के साथ घर बसाने के लिए कई देशों में चली गई थी, जनवरी 2024 में भारत वापस आ गई, जिससे उसके अलग होने की सुगबुगाहट शुरू हो गई। हालाँकि दलजीत ने अपनी शादी की पवित्रता के बारे में एक शब्द भी नहीं कहा, लेकिन बाद में उन्होंने निखिल पर विवाहेतर संबंध रखने का आरोप लगाया।

अवार्ड शो में Vidya Balan को किया गया परेशान, Shahrukh के साथ इस एक्टर ने मिलकर दी धमकी – IndiaNews

दूसरी ओर, निखिल ने अपने बचाव में दावा किया कि उनकी शादी कभी भी कानूनी नहीं थी और इसका केवल सांस्कृतिक महत्व था। इतना ही नहीं, निखिल ने कहा कि दलजीत केन्या में अपने घर में एडजस्ट नहीं कर पा रही थीं, इसलिए उन्होंने देश छोड़ दिया, जिससे उनका रिश्ता खत्म हो गया। उन्होंने दलजीत से यह भी कहा कि वह अपना सामान ले जाएं, नहीं तो वह उन्हें बाहर फेंक देंगे। निखिल ने दलजीत को कानूनी नोटिस की भी धमकी दी और उन्हें चेतावनी दी कि वह उन्हें बदनाम न करें या उनकी सहमति के बिना उनकी बेटी की किसी भी तस्वीर और वीडियो का इस्तेमाल न करें।

Dalljiet-Nikhil
Dalljiet-Nikhil

आपको बता दें कि दलजीत और निखिल ने अपनी शादी के ठीक बाद मैचिंग टैटू भी बनवाया था, जो ‘सेकेंड चांस’ को काफी महत्व देता था। उनके टैटू पर एक मूवी क्लैपर बना हुआ था जिस पर ‘टेक 2’ लिखा हुआ था। हमें उम्मीद है कि दलजीत को न्याय मिलेगा।

विदेश Happy Birthday Donald: 78 साल के हुए ट्रम्प, बाइडन ने तीखे अंदाज में दी बधाई -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Nana Patole: नाना पटोले का कांग्रेस कार्यकर्ता से पैर धुलवाने का वीडियो वायरल, शहजाद पूनावाला ने उठाए सवाल-Indianews
T20 World Cup 2024: विश्व कप में मैच फिक्सिंग? ICC ने जताई चिंता, जानें पूरा मामला-Indianews
लोकसभा स्पीकर बनाने पर अभी भी संशय, बीजेपी ने सहयोगी दलों से मांगे सुझाव
क्या आपके भी बाल इस चिलचिलाती गर्मी ने कर दिए हैं डैमेज? तो अब इन 5 बेहतरीन ट्रिक्स से आपको मिलेंगे स्मूथ एंड सिल्की हेयर-IndiaNews
Same-Sex Marriage: थाईलैंड समलैंगिक विवाह को मंजूरी देने के लिए तैयार, एशिया के इन देशों में अनुमति-Indianews
कन्नड़ एक्टर Darshan Thoogudeepa के मैनेजर ने एक्टर के फार्महाउस में की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद -IndiaNews
NEET 2024 Scam: नीट परीक्षा स्कैम पर राहुल ने केंद्र सरकार को बनाया निशाना, बचाव में उतरे जीतन राम मांझी-Indianews
ADVERTISEMENT