होम / Dalljiet Kaur ने निखिल पटेल की गर्लफ्रेंड का किया चौंकाने वाला खुलासा, लाइव में सफीना की असली जिंदगी का उगला सच

Dalljiet Kaur ने निखिल पटेल की गर्लफ्रेंड का किया चौंकाने वाला खुलासा, लाइव में सफीना की असली जिंदगी का उगला सच

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 3, 2024, 8:00 pm IST

Dalljiet Kaur on Nikhil Patel GF Safeena Nazar

India News (इंडिया न्यूज़), Dalljiet Kaur Reveals Nikhil Patel GF Safeena Is Married With Two Kids: दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) और निखिल पटेल (Nikhil Patel) की निजी जिंदगी ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है। अभिनेत्री ने प्यार को दूसरा मौका दिया और केन्या के व्यवसायी निखिल से शादी कर ली। 8 महीने के भीतर, उनके सपनों का स्वर्ग उल्टा हो गया, जब निखिल ने न केवल उनके रिश्ते से इनकार किया बल्कि दलजीत को धोखा भी दिया। कुछ महीने पहले, निखिल अपनी नई-नवेली प्रेमिका सफीना नज़र (Safeena Nazar) के साथ भारत भी आए थे। अब दलजीत ने अपनी ज़िंदगी बर्बाद करने के लिए सफीना की आलोचना की और खुलासा किया कि वो पहले से ही शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं।

दलजीत कौर ने निखिल की गर्लफ्रेंड सफीना की आलोचना

दलजीत कौर ने हाल ही में एक IG लाइव होस्ट किया, जिसमें उन्होंने अपने फैंस के सवालों के जवाब दिए। अभिनेत्री ने सफीना नज़र की आलोचना की और कहा, “मेरे मन में दो सवाल हैं। पहला यह कि अगर वह आज जो कुछ भी कर रहे हैं, उससे पहले से ही खुश थे, तो उन्होंने मुझसे शादी क्यों की? शायद, उन्हें तब इस तरह का प्रचार नहीं मिलता।”

कार्तिक आर्यन की ‘आशिकी 3’ का बदला जाएगा नाम? दिल्ली हाईकोर्ट ने टी-सीरीज को टाइटल में इस शब्द के इस्तेमाल करने पर लगाई रोक – India News

उसी बातचीत में दलजीत कौर ने सफीना नज़र की आलोचना की और आगे कहा, “दूसरा, जो लोग बोलते हैं ना कि एक लड़की ही लड़की की जिंदगी बर्बाद करती है, सही बोलते हैं। मैं उसे दोष नहीं दे रही हूं, मुझे लगता है कि मैं उसे दोषी ठहराऊंगी। जब पति पत्नी के बीच कोई समस्या चल रही हो तब तो वैसे भी वो लोग एक दूसरे के बारे में कुछ अच्छा नहीं कहेंगे, ऐसे में किसी तीसरे इंसान को वो पूरी नहीं करनी चाहिए।”

बातचीत में आगे बढ़ते हुए दलजीत कौर ने कहा, “आप खुद शादी करना चाहते हैं, पति है, 2 बच्चे हैं और किसी और के पति की कमी क्यों पूरी कर रहे हैं? क्यों? यह सवाल मेरे दिल में पूरी ज़िंदगी रहेगा। मुझे नहीं लगता कि उसे जो कुछ भी करना है, उसे करने की ज़रूरत है। क्या पता, उनका कोई कारण होगा शायद।”

दलजीत कौर ने सफीना नज़र से की बात?

जब दलजीत कौर से एक फैन ने पूछा कि क्या उन्होंने सफीना नज़र से बात की है, तो उन्होंने कहा, “नहीं, मैंने उससे बात नहीं की। क्या बात करूं उससे? वह कोई 12-15 साल की बच्ची थोड़ी है। 30 साल की है और दो बच्चों की मां है। क्या पता, शायद उन के पश्चिमी संस्कृति में ये सब स्वीकार किया गया होगा। मुझे नहीं पता। हम अभी भी ऐसा ही कर रहें हैं। यह बहुत दुखद है। मैं अब नहीं रोऊंगी।”

Naseeruddin Shah ने 1999 के कंधार अपहरण की विचलित करने वाली बताई घटना, बोले- मुझे डर था कि इससे इस्लामोफोबिया… – India News

निखिल पटेल ने दलजीत कौर पर लगाए ये आरोप

निखिल पटेल और दलजीत कौर के बीच आरोप-प्रत्यारोप का खेल काफी समय से चल रहा है। इससे पहले, एक बयान में निखिल पटेल ने दलजीत को ‘झूठी’ करार दिया था और बताया था कि अभिनेत्री ने उनके साथ मौखिक रूप से दुर्व्यवहार किया था और यहां तक ​​कि उनकी बेटी को भी परेशान किया था। अपने जवाब में दलजीत ने बताया कि वो हमेशा निखिल की बेटी के साथ अच्छी रही हैं, जबकि निखिल पटेल ने उनके बेटे, जेडन के साथ क्या किया, यह अभी तक सामने नहीं आया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT