होम / Darshan Murder Case: अभिनेता दर्शन से जुड़े हत्या मामले में नया मोड़, रेणुकास्वामी को बेंगलुरु ले जाने वाले ड्राइवर का आत्मसमर्पण -IndiaNews

Darshan Murder Case: अभिनेता दर्शन से जुड़े हत्या मामले में नया मोड़, रेणुकास्वामी को बेंगलुरु ले जाने वाले ड्राइवर का आत्मसमर्पण -IndiaNews

Reepu kumari • LAST UPDATED : June 14, 2024, 11:54 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Darshan Murder Case: कन्नड़ अभिनेता दर्शन थुगुदीपा की हत्या के मामले में घटनाओं के एक दिलचस्प मोड़ में, उस टैक्सी के चालक ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है, जो रेणुकास्वामी को चित्रदुर्ग से बेंगलुरु ले गई थी। ड्राइवर की पहचान रवि के रूप में हुई है, जो घटना के बाद छिप गया था। पुलिस सूत्रों ने बताया कि चित्रदुर्ग में टैक्सी एसोसिएशन की सलाह के बाद उन्होंने गुरुवार शाम को आत्मसमर्पण कर दिया।

दरहसन के सहयोगियों ने रेनुस्वामी को बेंगलुरु में उनके ठिकाने तक पहुंचाने के लिए रवि की टैक्सी का इस्तेमाल किया था, जहां दर्शन के साथ उनके कथित संबंध पर पवित्रा गौड़ा को “अपमानजनक” संदेश देने के लिए उन्हें यातना देकर मार डाला गया था। पुलिस को संदेह है कि दर्शन के सहयोगियों ने दर्शन के प्रशंसक 34 वर्षीय फार्मेसी कर्मचारी को चित्रदुर्ग से अपहरण करने का लालच दिया था।

  • अभिनेता दर्शन से जुड़े हत्या मामला
  • मामले में नया मोड़
  • पुलिस जांच रिपोर्ट में क्या है?

कैसे हुई हत्या?

पुलिस सूत्रों का कहना है कि अभिनेता दर्शन और पवित्रा गौड़ा की मौजूदगी में रेणुकास्वामी को रस्सी से बांध दिया गया और लकड़ी के डंडों से पीटा गया, जिससे उनकी मौत हो गई। बाद में, रेणुकास्वामी के शव को एक एसयूवी में ले जाया गया और कामाक्षीपाल्या पुलिस स्टेशन की सीमा में एक तूफानी जल नाले में फेंक दिया गया।

पुलिस को हत्या के बारे में तब पता चला जब एक फूड डिलीवरी बॉय ने उन्हें कुत्तों द्वारा एक आदमी के शरीर को खाने के बारे में सचेत किया। सूत्रों ने कहा कि “चैलेंजिंग स्टार” के नाम से मशहूर दर्शन, पवित्रा गौड़ा (33) को अश्लील संदेश और तस्वीरें भेजने के बाद रेणुकास्वामी से नाराज थे।

Stree 2 Release Date: इस दिन रिलीज होगी श्रद्धा कपूर की स्त्री 2, पुष्पा 2 समेत इन फिल्मों के साथ होगी टक्कर -IndiaNews

पुलिस जांच रिपोर्ट में क्या है?

कर्नाटक फिल्म उद्योग पुलिस जांच रिपोर्ट के आधार पर दर्शन पर कार्रवाई करेगा। कर्नाटक फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स के पूर्व अध्यक्षों और कार्यकारी समिति के सदस्यों का एक प्रतिनिधिमंडल आज चित्रदुर्ग में रेणुकास्वामी के परिवार के सदस्यों से मुलाकात कर सकता है।

फिल्म निकाय ने कहा है कि दर्शन पर कोई भी कार्रवाई पुलिस जांच रिपोर्ट पर आधारित होगी क्योंकि यह एक हत्या के मामले से संबंधित है। इसमें कहा गया है कि फिल्म कलाकारों के संघ के परामर्श से निर्णय लिया जाएगा।

इस बीच दर्शन की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मांड्या में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन हो रहा है. कर्नाटक राज्य रायथा संघ के बैनर तले किसानों ने दर्शन फिल्मों पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है क्योंकि उन्होंने अपने सिने आदर्श को समर्थन देने वाले दर्शन फैन क्लब के सदस्यों के बयानों की निंदा की है।

Kuwait Fire: कुवैत में आग लगने के कारण केरल में मारे गए 45 भारतीयों के अवशेषों को ला रहा विमान, जानें क्या है तैयारी -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT