होम / Saroj Khan की Biopic पर बेटी सुकैना खान ने रखी शर्त, बोली कास्ट के बारे में पहले परिवार को आकर बताना पड़ेगा

Saroj Khan की Biopic पर बेटी सुकैना खान ने रखी शर्त, बोली कास्ट के बारे में पहले परिवार को आकर बताना पड़ेगा

Babli • LAST UPDATED : September 17, 2023, 6:13 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Saroj Khan Biopicदिल्लीबीते कुछ दिनों से सरोज खान की बायोपिक को लेकर अलग-अलग खबरें सामने आ रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि माधुरी दीक्षित को इस फिल्म में देखा जाएगा। वहीं अब इस खबर पर सरोज खान की बेटी सुकैना खान का भी रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने कहा कि उनकी मां की बायोपिक के लिए एक नहीं बल्कि कई एक्ट्रेस को लेना चाहिए। इसके अलावा सुकैना ने कहा कि मेर्क्स जो भी फिल्म को लेकर कास्ट फाइनल करेंगे उन्हें परिवार को आकर पहले बताना पड़ेगा।

Saroj Khan's Last Interview: Her Love For Madhuri Dixit And The Art of  Dance in Bollywood | Exclusive | India.com

पहले परिवार को बताना होगा- सुकैना

मीडिया से बातचीत में सुकैना ने कहा अभी कोई एक्ट्रेस डिसाइड नहीं हुई है। टीम ने मुझे कहा है कि जैसे ही वह एक्ट्रेस शॉर्टलिस्ट करेंगे वह परिवार को जरूर बताएंगे। यह उनके लिए काफी मुश्किल काम होने वाला है, मुझे नहीं लगता कि उन्होंने किसी को भी फाइनल किया होगा।

बायोपिक में तीन एक्ट्रेस की जरूरत है- सुकैना

इसके अलावा बातचीत में सुकैना ने कहा आप स्क्रीन पर किसी एक को ये किरदार निभाते नहीं देख सकते। हम बात कर रहे हैं सरोज खान की। जिन्होंने 10 साल की उम्र में इंडस्ट्री में कदम रखा था। 17 साल की सरोज खान असिस्टेंट कोरियोग्राफर बनी। और लिजेंड सरोज खान जिन्होंने 35 से 40 साल की उम्र में इस इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया।
सुकैना ने कहा हमें कम से कम तीन अलग-अलग रोल की जरूरत है। तभी मेरी मां की जननी अच्छे से दिखा पाएगे। मैं चाहूंगी कि माधुरी मैम इसका हिस्सा बने। लेकिन वह मां के हर किरदार को अकेले नहीं निभा सकती। हमें और एक्ट्रेस चाहिए होगी मैं ऐसे ही उनकी बायोपिक चाहती हूं।

Saroj Khan, renowned Bollywood choreographer, dies aged 71 | Bollywood |  The Guardian

सरोज खान के बारे में

सरोज खान ने 40 साल हिंदी फिल्मों के लिए 2000 से ज्यादा गानों को कोरियोग्राफ किया है। जिसमें एक दो तीन, चोली के पीछे, हवा हवाई जैसे कई हिट गाने शामिल है। सुकैना ने कहा वैसे तो ये सब मेर्क्स पर डिपेंड करता है कि वह अपनी फिल्म में किसे कास्ट करना चाहते हैं। मैं खुश हूं कि उन्होंने सरोज खान जैसी लिजेंड की कहानी दर्शकों को दिखाने के बारे में सोचा। सरोज खान ना ही सिर्फ प्रोफेशनली बेस्ट थी। बल्कि एक अच्छी मां, बेटी, और नानी भी थी।

 

ये भी पढ़े –

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT