होम / David Dhawan ने पोती-बहु की तबीयत की दी जानकारी, दादा बनने की खुशी चेहरे पर आई नजर – IndiaNews

David Dhawan ने पोती-बहु की तबीयत की दी जानकारी, दादा बनने की खुशी चेहरे पर आई नजर – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 6, 2024, 12:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), David Dhawan: वरुण धवन और नताशा दलाल ने 3 मई को एक बच्ची का स्वागत किया। तब से, स्टार पत्नी अस्पताल में हैं और धवन परिवार बारी-बारी उनसे मिलने आता रहता है। एक्टर को अक्सर अस्पताल में प्रवेश करते और बाहर निकलते देखा जाता है और वह अपने बिजी काम के बीच यह देख रहे हैं कि वह अपनी पत्नी और नवजात शिशु के लिए वहां मौजूद रहें।

ऐसे में फैंस बेबी धवन की एक झलक देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन ऐसा होने से पहले, हम जानते हैं कि हर कोई नताशा और नन्हीं परी की सेहत के बारे में जानने को उत्सुक है। कल रात, डेविड धवन को अस्पताल से बाहर निकलते देखा गया और उन्होंने पैपराजी को स्टार पत्नी के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी।

  • डेविड धवन ने बहु की सेहत की दी जानकारी
  • बच्ची और मां की तबयीत में सब ठीक
  • इस तरह से खुशखबरी की करी अनाउंसमेंट

डेविड धवन ने नताशा दलाल की सेहत पर दी अपडेट

अस्पताल में अपनी बहू और पोती से मिलने के बाद डेविड धवन को अपने घर के लिए रवाना होते देखा गया। तभी पैपराजी की नजर उन पर पड़ी। उनके चेहरे की मुस्कान इस बात का सबूत थी कि उन्हें वरुण धवन की बेटी का स्वागत करते हुए कितनी खुशी हुई। जब पैपराजी ने नताशा दलाल की सेहत के बारे में पूछा “सर, मैडम का तबीयत अच्छा है ना?” डायरेक्टर ने उत्तर दिया, “प्रथम श्रेणी।” David Dhawan

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

John Abraham-Priya Runchal की शादी को 10 साल हुए पूरे, पत्नी ने शेयर की खास तस्वीर – IndiaNews

वरुण धवन ने बेटी के आने की दी खबर

वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बच्चे के आगमन की आनउसमेंट करने के लिए एक मनमोहक पोस्ट शेयर किया। पोस्ट एक रील थी जिसमें हम उनके प्यारे छोटे प्यारे दोस्त जॉय को एक गर्म हवा के गुब्बारे पर बैठे हुए एक एनीमेशन में देख सकते हैं, जिस पर ‘वेलकम लिल सिस’ लिखा हुआ एक तख्ती है। गर्म हवा का गुब्बारा फिर नीचे की ओर बढ़ता है और एक संदेश दिखाई देता है, “आपका स्वागत है बेबी धवन, गौरवान्वित माता-पिता नताशा और वरुण।”

इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन दिया, “हमारी बच्ची यहां है। माँ और बच्चे के लिए सभी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। हरे राम हरे राम, राम राम हरे हरे कृष्ण हरे कृष्ण कृष्ण कृष्ण हरे हरे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

Anant-Radhika की क्रूज प्री-वेडिंग से Salman की तस्वीर वायरल, फैन के साथ स्टार ने दिया पोज – IndiaNews

वरुण धवन का वर्क फ्रंट

वरुण धवन अगली बार जान्हवी कपूर के साथ सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में नजर आएंगे। बवाल के बाद वह एक बार फिर एक्ट्रेस के साथ काम करेंगे। इसके अलावा उनके पास कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी के साथ बेबी जॉन भी हैं।

देश Lok Sabha Elections Result 2024: ‘उद्धव ठाकरे को फतवों की वजह से मिली जीत’, शिवसेना नेता दीपक केसरकर का चौंकाने वाला दावा – IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT