होम / रातों रात चमकी Dayaben उर्फ Disha Vakani की किस्मत, 250 से लाखों तक पहुंची कमाई -IndiaNews

रातों रात चमकी Dayaben उर्फ Disha Vakani की किस्मत, 250 से लाखों तक पहुंची कमाई -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 22, 2024, 10:26 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Sonakshi-Zaheer Wedding: दिशा वकानी ने पॉपुलर सिटकॉम तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपनी शानदार किरदाकरर से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। जिस तरह से उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस दी है, उसने लाखों दिलों को जीत लिया है। इसके अलावा, उनके ऑन-स्क्रीन पति ‘जेठालाल’ दिलीप जोशी के साथ उनकी केमिस्ट्री दर्शकों के बीच हमेशा से पसंदीदा रही है, और जब दिशा ने शो में अपने रोल को अलविदा कहा, तो दर्शक उनके वापस आने का इंतजार करते रहे। 2023 में ऐसी खबरें आई थीं कि दिशा शो में वापस आ सकती हैं। हालांकि इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है।

  • दिशा वकानी की पहली सैलरी 
  • अपनी बेटी स्तुति के साथ दिशा वकानी

Bigg Boss OTT 3: दिल्ली की सड़कों पर वड़ा पाव बेचकर हर रोज इतनी कमाई करती है Chandrika Dixit -IndiaNews

दिशा वकानी की पहली सैलरी 

बता दें कि दिशा वकानी ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत थिएटर बैकग्राउंड से की थी। अपने एक पुराने इंटरव्यू में, अभिनेत्री ने पुरानी यादें ताज़ा कीं और अपनी पहली तनख्वाह मिलने की याद ताजा की, जिसे उन्होंने अपने पिता को दिया था। दिशा ने कहा कि उन्हें एक नाटक के लिए 250 रुपये मिले थे, जो उनका पहला भुगतान था। इस बारे में और बात करते हुए, दिशा ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी पहली सैलरी अपने पिता भीम वकानी को दी थी, जो एक जानी मानी थिएटर आर्टिस्ट थी।

नेटिज़न्स ने X पर दिया Bigg Boss OTT 3 का रिव्यू, कुछ की हुई तारीफ तो कुछ पर उठी उंगली – IndiaNews

अपनी बेटी स्तुति के साथ दिशा वकानी

उन्होंने कहा कि उस दिन उनके पिता रो पड़े थे, और वह पल हमेशा उनके दिल के करीब रहेगा। दिशा ने यह भी कहा कि कलाकारों के लिए काम की संतुष्टि पैसे की संतुष्टि से कहीं ज़्यादा मायने रखती है। उन्होंने कहा, “मुझे अपने पहले नाटक के लिए 250 रुपये मिले थे। मुझे याद है कि मैंने पैसे अपने पिता को दिए थे। उनकी आंखों में आंसू थे; वह पल हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा। एक कलाकार के तौर पर, काम से संतुष्टि पैसे से ज़्यादा महत्वपूर्ण है।”

दूसरी ओर, जब दिशा सिटकॉम तारक मेहता का उल्टा चश्मा में ‘दयाबेन’ के रूप में काम कर रही थीं, तो उन्हें हर एपिसोड 1.25 लाख रुपये का भुगतान किया गया था, जो उनके पहले वेतन से 49900 प्रतिशत ज्यादा थे। दिशा, दिलीप जोशी और शैलेश लोढ़ा के बाद शो में तीसरी सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्री थीं।

ना निकाह होगा…ना होंगे सात फेरे, इस तरह होगी Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal की शादी -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT