होम / DC Universe: फिर टूटेगा DC यूनिवर्स! Aquaman ने छोड़ा साथ

DC Universe: फिर टूटेगा DC यूनिवर्स! Aquaman ने छोड़ा साथ

Shubham Pathak • LAST UPDATED : November 18, 2023, 1:43 am IST

India News(इंडिया न्यूज),DC Universe: एक्वामैन स्टार जेसन मोमोआ ने संकेत दिया है कि जलीय सुपरहीरो के रूप में उनका कार्यकाल समाप्त होने वाला है। इस रहस्य से पर्दा तब उठा जब डीसी यूनिवर्स जेम्स गन और पीटर सफ्रान के नेतृत्व में एक नए युग में संक्रमण की तैयारी कर रहा है, जिसकी शुरुआत क्रिएचर कमांडो और सुपरमैन लिगेसी से होने वाली है। जानकारी के लिए बता दें कि, डीसी यूनिवर्स में बदलावों के बीच, जेसन मोमोआ की भविष्य की भूमिकाओं के बारे में अटकलें बढ़ रही हैं, विशेष रूप से उनके द्वारा इंटरगैलेक्टिक डीसी कॉमिक्स इनाम शिकारी लोबो की भूमिका निभाने की संभावना। अफवाहें फैल रही हैं कि मोमोआ संभावित रूप से आगामी सुपरमैन: लिगेसी में लोबो के रूप में डेब्यू कर सकते हैं, जो एक्वामैन के रूप में उनकी भूमिका में एक महत्वपूर्ण बदलाव का प्रतीक है।

लोबो का मेन 3 से संबंध

लोबो पहली बार जून 1983 में ओमेगा मेन #3 में दिखाई दिए। रोजर स्लिफ़र और कीथ गिफ़ेन द्वारा निर्मित, लोबो एक अंतरिक्ष इनाम शिकारी है जो अपने क्रूर तरीकों और अद्वितीय नायक-विरोधी गुणों के लिए जाना जाता है। इन वर्षों में, वह अपनी अपरंपरागत शैली और जटिल नैतिक दिशा-निर्देश के कारण प्रशंसकों के पसंदीदा बन गए हैं।

मोमोआ को लोबो के रूप में कब घोषित करेगा?

जैसे ही मनोरंजन उद्योग हालिया हॉलीवुड हमलों से उबर रहा है, जेसन मोमोआ एक्वामैन और द लॉस्ट किंगडम के लिए प्रेस टूर शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं। मार्च 2024 में सुपरमैन: लिगेसी के निर्माण की तैयारी के साथ, डीसी यूनिवर्स में लोबो के रूप में जेसन मोमोआ की कथित भूमिका के बारे में अटकलों को निकट भविष्य में डीसी स्टूडियो द्वारा संबोधित किए जाने की उम्मीद है। उनकी आगामी उपस्थिति इस बात पर भी प्रकाश डाल सकती है कि प्रशंसक डीसी स्टूडियो के साथ उनकी निरंतर भागीदारी से क्या उम्मीद कर सकते हैं।

जेम्स गन ने दी ये जानकारी

जेम्स गन और पीटर सफ्रान ने पत्रकारों को बताया कि डीसी यूनिवर्स के लिए उनके दृष्टिकोण में लॉक्ड स्क्रिप्ट, विगल रूम और फिल्म, टेलीविजन, एनीमेशन और वीडियो गेम परियोजनाओं में एक एकीकृत कहानी शामिल है। दोनों ने समझाया कि डीसी यूनिवर्स पिछले डीसी शासनों से तत्वों को वापस ला सकता है, जिसका अर्थ है कि उनकी आठ-वर्षीय योजना पूर्ण रीबूट नहीं है।

ये भी पढ़े

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.