होम / Met Gala 2024 से रिहाना, कैटी पेरी, लेडी गागा के डीपफेक फोटो हुए वायरल, फैंस हुए हैरान -Indianews

Met Gala 2024 से रिहाना, कैटी पेरी, लेडी गागा के डीपफेक फोटो हुए वायरल, फैंस हुए हैरान -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 7, 2024, 3:22 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Met Gala 2024: Deep Fake of Rihanna, Katy Perry, Lady Gaga: मेट गाला 2024 में शामिल न होने के बावजूद, हॉलीवुड पॉप गायिका रिहाना (Rihanna), कैटी पेरी (Katy Perry) और लेडी गागा (Lady Gaga) अचानक रेड कार्पेट पर उपस्थित हुईं, लेकिन यहां एक मोड़ है कि पॉप गायकों ने दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित और ग्लैमरस फैशन कार्यक्रम और सामाजिक समारोह में आभासी उपस्थिति दर्ज कराई। हाल ही में, शानदार आउटफिट में पॉप सितारों की AI फोटोज ऑनलाइन सामने आई, जिससे फैंस उत्साहित हो गए।

मेट गाला 2024 से रिहाना की तस्वीरें हुई वायरल

दर्शकों का ध्यान तब आकर्षित हुआ जब बारबेडियन गायिका रिहाना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं। हालाँकि, पॉप गायिका मेट गाला में एक बहुप्रतीक्षित अतिथि थीं, लेकिन वह इस कार्यक्रम से अनुपस्थित थीं। उनके स्थान पर, गायिका की एक आश्चर्यजनक AI डीप फेक फोटो इंटरनेट पर तूफान ला दिया। तस्वीर में रिहाना को एक बहते हुए हाथीदांत और हरे रंग के गाउन में दिखाया गया है, जो एक नाटकीय, एक-कंधे के सिल्हूट के साथ पूरा होता है, जो उसके सिर पर सुंदर ढंग से घूमता है।

Mallika Sherawat ने महेश भट्ट संग की मुलाकात, पोस्ट शेयर कर अपने मेंटर के लिए लिखा दिल छू लेने वाला नोट -Indianews – India News

मेट गाला 2024 से कैटी पेरी की वायरल AI फेक फोटो

एक रिपोर्ट के मुताबिक, ग्रैमी विजेता गायिका कैटी पेरी फ्लू के कारण इस साल मेट गाला में शामिल नहीं हो पाईं। लेकिन भले ही वह वहां नहीं थी, फिर भी उनकी AI फोटो ऑनलाइन वायरल हो गई। सोशल मीडिया पर डीपफेक प्रसारित हो रहे थे, जिसमें पेरी को शानदार हाथीदांत और हरे रंग के बॉल गाउन में पत्तेदार विवरण के साथ रेड कार्पेट पर दिखाया गया था। इन नकली जालसाज़ों ने न केवल प्रशंसकों को, बल्कि पेरी की अपनी माँ को भी मूर्ख बनाया, जिनका मानना था कि उनकी बेटी इस कार्यक्रम में शामिल हुई थी। पेरी ने बाद में अपने सोशल मीडिया पर स्थिति स्पष्ट की। कैटी पेरी ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां के साथ एक चैट शेयर की, जिसमें लिखा था, “लोल मॉम, एआई ने आपको भी पकड़ लिया है, सावधान रहें!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KATY PERRY (@katyperry)

Shekhar Kapur ने Met Gala 2024 की आलोचना, ज़ेंडया की तस्वीर शेयर कर फैशन इवेंट के बारे में कही यह बात -Indianews – India News

मेट गाला 2024 से लेडी गागा की AI फेक फोटो

लेडी गागा, अन्य मशहूर हस्तियों की तरह, मेट गाला में शामिल नहीं होने के बावजूद ऑनलाइन प्रसारित होने वाली एआई-जनित छवियों का विषय थीं। इस वर्ष की थीम “स्लीपिंग ब्यूटीज़: रीअवेकनिंग फ़ैशन” थी, जिसका ड्रेस कोड “द गार्डन ऑफ़ टाइम” था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT