होम / Shekhar Kapur ने Met Gala 2024 की आलोचना, ज़ेंडया की तस्वीर शेयर कर फैशन इवेंट के बारे में कही यह बात -Indianews

Shekhar Kapur ने Met Gala 2024 की आलोचना, ज़ेंडया की तस्वीर शेयर कर फैशन इवेंट के बारे में कही यह बात -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 7, 2024, 2:25 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shekhar Kapur Met Gala 2024: मेट गाला फैशन का जश्न मनाने वाले सबसे प्रतिष्ठित कार्यक्रमों में से एक है। हर साल, यह आयोजन मई के पहले सोमवार को होता है। यह साल भी अलग नहीं था। मेट गाला 2024 एक ग्लैमरस कार्यक्रम बन गया है, क्योंकि दुनिया भर की मशहूर हस्तियों ने मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट के कालीन पर कदम रखा। के-पॉप बैंड ब्लैकपिंक की जेनी से लेकर किम कार्दशियन, ज़ेंडया और कई अन्य मेट गाला 2024 LIT था। बता दें कि भारत से आलिया भट्ट (Alia Bhatt), ईशा अंबानी (Isha Ambani) जैसी मशहूर हस्तियां इस समारोह में शामिल हुईं।

हालांकि, निर्देशक शेखर कपूर (Shekhar Kapur) ने सोशल मीडिया पर एक विचारोत्तेजक पोस्ट के साथ लिया। दरअसल, उन्होंने गाजा के एक भूखे बच्चे की तस्वीर के साथ प्रतिष्ठित कार्यक्रम से एक प्रसिद्ध हॉलीवुड सेलिब्रिटी की तस्वीर शेयर की।

शेखर कपूर ने मेट गाला 2024 की आलोचना

आपको बता दें कि निर्देशक शेखर कपूर ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें ज़ेंडया और युद्ध से वंचित गाजा के एक भूखे बच्चे की तस्वीर थी। इस पोस्ट को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “कृपया इस पोस्ट में पूरी तरह से विपरीत दोनों तस्वीरें देखें। जब मैं गाजा में भोजन के लिए भीख मांगने वाले बच्चों और वहां गंभीर अकाल के खतरे पर एक वृत्तचित्र देख रहा था, तो दूसरा चैनल न्यूयॉर्क में मेट गाला के ग्लिट्ज़, ग्लैमर और शीर्ष फैशन पागलपन दिखा रहा था।

Met Gala 2024 के रेड कार्पेट पर प्रेग्नेंट Deepika Padukone को मिस कर रहें हैं फैंस, सोशल मीडिया पर हुई ट्रेंड -Indianews – India News

शेखर कपूर ने आगे लिखा, “एक फैंसी इवेंट में ज़ेंडया के बगल में एक भूखे बच्चे की तस्वीरें देखना परेशान करने वाला था और उल्लेख किया कि इससे उन्हें आश्चर्य हुआ कि कौन सी दुनिया असली थी। उन्होंने सवाल किया कि कुछ लोगों की जिंदगी और मेट गाला जैसे आयोजनों में दिखाई जाने वाली संपत्ति में इतना बड़ा अंतर क्यों हो सकता है।” फिल्म निर्माता ने यह भी लिखा कि खबरों में कार्यक्रम के बाहर हो रहे विरोध प्रदर्शनों को नहीं दिखाया गया था। यह सुझाव देते हुए कि वे पर्व में भाग लेने वाले लोगों से वास्तविक दुनिया को छिपाने की कोशिश कर रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @shekharkapur

Raveena Tandon ने बेटी Rasha संग भीमाशंकर मंदिर के किए दर्शन, माथे पर चंदन लगाए महादेव का लिया आशीर्वाद -Indianews – India News

शेखर कपूर ने मेट गाला में जाने को लेकर कही यह बात

इस पोस्ट में आखिरी में शेखर कपूर ने लिखा, “फिर भी, मुझे खुद से सवाल करना है। मैं भूखा नहीं मर रहा हूँ, फिर भी मैं उन लोगों से दूर नहीं हूं जो हैं, जैसा कि मुझे यकीन है कि इस पोस्ट को पढ़ने वाले अधिकांश लोग या तो नहीं हैं। अगर मुझे आमंत्रित किया गया तो क्या मैं मेट गाला में नहीं जाऊंगा? मैंने कोशिश की, शायद मैंने पर्याप्त प्रयास नहीं किया।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT