होम / साथ में फिल्म करने के प्रीमियम फीस चार्ज करते हैं Deepika Ranveer, हर फिल्म के लेते हैं करोड़ो रुपय

साथ में फिल्म करने के प्रीमियम फीस चार्ज करते हैं Deepika Ranveer, हर फिल्म के लेते हैं करोड़ो रुपय

Babli • LAST UPDATED : September 16, 2023, 3:57 pm IST
ADVERTISEMENT
साथ में फिल्म करने के प्रीमियम फीस चार्ज करते हैं Deepika Ranveer, हर फिल्म के लेते हैं करोड़ो रुपय

Deepika and Ranveer

India News (इंडिया न्यूज़), Ranveer Deepika दिल्ली: बॉलीवुड क्वीन दीपिका पादुकोण ने हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान उनके और रणवीर सिंह फिल्म या ऐड कमर्शियल में साथ काम करने को लेकर बात कही है। बता दे कि दोनों जब भी साथ काम करते हैं तो एक प्रीमियम फीस चार्ज करते हैं। जिस बारे में दीपिका ने कहा की इससे उनके बीच इक्वल पावर डिवाइड होती है। बातचीत के दौरान दीपिका ने कहा कि हम दोनों अगर एक साथ परफॉर्म कर रहे हैं, तो इसका यह मतलब बिल्कुल नहीं है कि हम में से किसी एक की पावर दूसरे से कम है।

खुद को इंडस्ट्री में साबित किया है- दीपिका

दीपिका से इंडिविजुअल फिल्म में काम करने पर अलग फीस और साथ में काम करने पर अलग प्लीज पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि हम दोनों ने बिलकुल जीरो से कम शुरू किया है। आज अगर हम कुछ हद तक कामयाब है, तो सिर्फ अपनी मेहनत और लगन से। हमने अपनी शर्तों पर काम किया है। और खुद को इंडस्ट्री में साबित किया है।

एक फिल्म के कितने चार्ज करते हैं रणवीर दीपिका

एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका और रणबीर दोनों इंडिया के 10 सबसे वैल्युएबल सेलिब्रिटीज की लिस्ट में शामिल है। दीपिका हर फिल्म के लिए लगभग 12 से 15 करोड़ रुपए की फीस चार्ज करती हैं। दीपिका का नाम उन चुनिंदा फीमेल एक्ट्रेस में लिखा जाता है जिनकी एवरेज फीस 10 करोड़ रुपए से ज्यादा है। वहीं दूसरी तरफ रणवीर भी करीब 20 से 30 करोड़ रुपए की फीस चार्ज करते हैं।

दीपिका और रणवीर के जॉइन प्रोजेक्ट

इसके अलावा दीपिका पादुकोण तनिष्क, एशियन पेंट्स, एक्सिस बैंक और कई सारे इंटरनेशनल डिजाइन लग्जरी ब्रांड की ब्रांड एंबेसडर भी है। 2013 में आई फिल्म रामलीला के बाद दीपिका और रणवीर ने बाजीराव मस्तानी में साथ काम किया था। जिसके बाद उन्होंने कुछ कमर्शियल एडस में भी साथ काम किया है। बता दे की 6 साल डेट करने के बाद दोनों ने 2018 में इटली में शादी की थी।

 

ये भी पढ़े –

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT