होम / kangana संग काम करने पर Anurag kashyap ने किया खुलासा, बोले कंगना से निपटना मुश्किल है

kangana संग काम करने पर Anurag kashyap ने किया खुलासा, बोले कंगना से निपटना मुश्किल है

Babli • LAST UPDATED : September 16, 2023, 3:18 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anurag kashyap on kanganaदिल्ली: डायरेक्टर अनुराग कश्यप और जीशान अय्यूब इन दिनों अपनी फिल्म हड्डी को लेकर जोरो शोरे से प्रमोशन में लगे हुए हैं। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अनुराग कश्यप साथ में नजर आने वाले हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में अनुराग और जीशान ने कंगना रनौत के ऊपर बात कही है। बता दे कि जीशान और कंगना रनौत ने साथ में तनु वेड्स मनु, तनु वेड्स मनु 2 और मणिकर्णिका में साथ काम किया है। जीशान ने कहा एक समय था जब एक अभिनेत्री के तौर पर कंगना का जलवा हुआ करता था।

कंगना से निपटना मुश्किल है-अनुराग कश्यप

बातचीत के दौरान अनुराग कश्यप ने कहा कंगना शानदार एक्टर है। जब काम की बात आती है तो वह बहुत ईमानदार हैं। उनके साथ कई समस्याएं भी होती है, हालांकि जब उनके टैलेंट की बात आती है तो कोई भी उनसे यह छीन नहीं सकता। एक अभिनेता के रूप में एक ईमानदार आलोचक के रूप में भी उनके अंदर क्या है। लेकिन हां उनसे निपटना काफी मुश्किल है।

Anurag Kashyap says Kangana Ranaut is not her enemy she stood bedisde him |  क्या कंगना रनौत से सुलह करना चाहते हैं अनुराग कश्यप? अब बदले-बदले से हैं  सुर | Hindi News,

अनुराग और कंगना ने साथ में किया काम

अनुराग कश्यप और कंगना रनौत ने फिल्म क्वीन में साथ काम किया है। फिल्म को फैंटम फिल्म के हाउस ने बनाया है। हालांकि काफी समय से दोनों ही साथ नहीं दिखे हैं। साथ ही अनुराग कश्यप ने बताया कि कंगना को फिल्म सांड की आंख का ऑफर दिया था, लेकिन एक्ट्रेस ने मना कर दिया था।

कंगना पर अनुराग कश्यप का ट्वीट

अनुराग कश्यप ने कंगना को लेकर कुछ समय पहले ट्वीट किया था। और कहा कि वह नई कंगना को नहीं जानते हैं। उन्होंने कहा कि कैसे कंगना पिछले कुछ समय में काफी बदल गई है। “कल कंगना का इंटरव्यू देखा एक समय में मेरी बहुत अच्छी दोस्त हुआ करती थी, मेरी हर फिल्म में आकर मेरा हौसला बढ़ाती थी। लेकिन इस नई कंगना को मैं नहीं जानता, उनका वह डरावना इंटरव्यू देखा जो मणिकर्णिका की रिलीज के बिल्कुल बाद का है। साथ ही उन्होंने कहा सिर्फ आप ही हमें बचा सकती हो बहन। आप ही मणिकर्णिका हो। अपने साथ चार-पांच लोग ले आओ और चीन से लड़ो। दिखा दो उन्हें की जब तक आप इंडिया को बचा रही हो तब तक यहां किसी को कोई चिंता नहीं है। जाओ हमारी शेरनी।”

 

ये भी पढे़-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT