होम / फैंस के साथ पोज दे रहे हैं Deepika Padukone और Ranveer Singh, इस रेस्तरां से आई तस्वीरें -IndiaNews

फैंस के साथ पोज दे रहे हैं Deepika Padukone और Ranveer Singh, इस रेस्तरां से आई तस्वीरें -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 5, 2024, 8:13 am IST
फैंस के साथ पोज दे रहे हैं Deepika Padukone और Ranveer Singh, इस रेस्तरां से आई तस्वीरें -IndiaNews

Deepika Padukone and Ranveer Singh

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika Padukone and Ranveer Singh: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। वे इस साल सितंबर में बच्चे का स्वागत करेंगे। फरवरी में अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करने वाले दीपिका और रणवीर बी-टाउन में लाइमलाइट बटोर रहे हैं। जल्द ही माँ बनने वाली दीपिका ने अपने पति, रणवीर के साथ 2024 के लोकसभा चुनावों के दौरान वोट डालते हुए अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज कराई थी।

चूंकि रणवीर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में शामिल होने के बाद अब शहर में वापस आ गए हैं, इसलिए उन्हें हाल ही में अपनी लेडी लव दीपिका के साथ शहर में देखा गया। उनकी हालिया आउटिंग की एक नई तस्वीर ने सोशल मीडिया पर हमारा ध्यान खींचा है, जो उनके फैंस के लिए एक ट्रीट है।

  • रेस्टोरेंट स्टाफ के साथ पोज देते दीपिका और रणवीर
  • एक्ट्रेस की तस्वीरों पर फैंस का रिएक्शन
  • कैजुअल डेट पर निकले दीपिका और रणवीर

लोकसभा चुनाव के नतीजे पर Swara Bhaskar ने बीजेपी पर कसा तंज, पोस्ट में लिख दी यह बात -IndiaNews

रेस्टोरेंट स्टाफ के साथ पोज देते दीपिका और रणवीर

सोमवार को दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने परिवार के साथ कैजुअल डिनर के लिए एक रेस्टोरेंट गए। जिसके बाद से दीपिका के फैन क्लब ने रणवीर और दीपिका की एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें एक्टर अपनी सेल्फी में कैमरे के लिए पोज देते हुए देखे जा सकते हैं। तस्वीर में, कपल के साथ रेस्टोरेंट स्टाफ और उनकी टीम भी है। कहने की जरूरत नहीं है कि यह तस्वीर खुशी का माहौल दे रही है।

एक्ट्रेस की तस्वीरों पर फैंस का रिएक्शन

कई इंस्टाग्राम यूजर ने उनकी नवीनतम तस्वीर को देखकर गदगद हो गए हैं। उनमें से कुछ ने पोस्ट पर कमेंट करना शुरू कर दिया। एक ने लिख, “हे भगवान, यह सच हो गया। यकीन नहीं होता,” दुसरे ने लिखा। “मैं उस दिन जब मुझे स्कूल की याद आती है,” तीसरे ने लिखा, “आप हर तरह की प्रशंसा के हकदार हैं,” एक ने लिखा “उफ़! यह देखकर बहुत खुशी हुई,” किसी ने लिखा। “वोहू,”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Benne (@benne.bombay)

Election Results 2024: इन सेलिब्रिटीज को मिला राजनीति में लोगों का प्यार, इन सेलेब्स ने की जीत हासिल -IndiaNews

कैजुअल डेट पर निकले दीपिका और रणवीर 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी माँ, उज्जला पादुकोण, उनके माता-पिता, जगजीत सिंह भवनानी और अंजू भवनानी के साथ अपने कैजुअल डिनर के लिए बाहर निकले थी। रणवीर के अपनी गर्भवती पत्नी दीपिका को रेस्टोरेंट से बाहर निकलते समय साथ ले जाने का एक वीडियो कल रात सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसके बाद दीपिका अपनी माँ, उज्जला के साथ शामिल हो गईं, जिन्हें कार में बैठे देखा गया।

अनन्या पांडे की सोच से भी परे था उनका ये सपना, ‘इनसाइड आउट 2’ से जुड़ा कनेक्शन! – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT