होम / Deepika Padukone-Ranveer Singh ने अपने बच्चे के जन्म से पहले खरीदा नया घर, इस स्टार के बंगले के पास होंगे शिफ्ट

Deepika Padukone-Ranveer Singh ने अपने बच्चे के जन्म से पहले खरीदा नया घर, इस स्टार के बंगले के पास होंगे शिफ्ट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 28, 2024, 7:34 pm IST

Deepika Padukone and Ranveer Singh

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika Padukone and Ranveer Singh Will Move To New House Near SRK Mannat: बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) सितंबर में अपने बच्चे के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। अभिनेत्री को अक्सर स्टाइलिश आउटफिट में अपने बेबी बंप को दिखाते हुए शहर में घूमते देखा गया है। हाल ही में आई खबरों के अनुसार, दंपति अपने बच्चे के जन्म के बाद एक नए घर में शिफ्ट होने की योजना बना रहें हैं।

मन्नत के पास इतने करोड़ो में खरीदा घर

एक रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने बच्चे के जन्म के बाद एक विशाल नए अपार्टमेंट में जाने की तैयारी कर रहें हैं। पहले की रिपोर्टों में कहा गया था कि वो शाहरुख खान के पड़ोसी बन सकते हैं। रिपोर्ट में बताया कि रणवीर सिंह ने अपने पिता जगजीत सुंदर सिंह भवनानी की कंपनी ओह फाइव ओह मीडिया वर्क्स LLP के साथ मिलकर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के घर मन्नत के पास मुंबई के एक हाई-एंड इलाके में 119 करोड़ रुपये में एक शानदार सी-फेसिंग क्वाड्रुप्लेक्स खरीदा है।

Ibrahim Ali Khan ने अपने फैन के छुए पैर, लोग बरसा रहे प्यार, देखें वीडियो – India News

यह विशाल आवास इमारत की 16वीं से 19वीं मंजिल तक फैला हुआ है, जिसमें 11,266 वर्ग फुट का आंतरिक स्थान और अतिरिक्त 1,300 वर्ग फुट का निजी छत है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि 2021 में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अलीबाग में 22 करोड़ रुपये में एक बंगला खरीदा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सितंबर 2024 में बच्चे को जन्म देंगी दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इस साल मार्च 2024 में अपनी गर्भावस्था का खुलासा किया और उनके बच्चे के सितंबर 2024 में आने की उम्मीद है। बता दें कि इस कपल ने 2018 में शादी की थी। दीपिका पादुकोण को हाल ही में रणवीर सिंह के परिवार के साथ डिनर के लिए बाहर जाते हुए देखा गया था, जिसमें उनके पिता जगजीत सिंह भवनानी, मां अंजू भवनानी और बहन रितिका भवनानी शामिल थे। शाम के दौरान, उन्होंने लक्ष्य सेन के साथ एक तस्वीर भी खिंचवाई।

Pushpa 2 की उल्टी गिनती हुई शुरू, Allu Arjun के दमदार पोस्टर के साथ रिलीज डेट का किया खुलासा – India News

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह का वर्कफ्रंट

दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार नाग अश्विन की कल्कि 2898 ई. में थी, जिसमें अमिताभ बच्चन, प्रभास और दिशा पटानी भी थे। इसके बाद वो रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में अभिनय करेंगी, जहां वो एसीपी शक्ति शेट्टी भालेराव की भूमिका निभाएंगी। अजय देवगन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर जैसे स्टार-स्टडेड कलाकार हैं। रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अगली बार सिंघम अगेन में दिखाई देंगे। वो वर्तमान में आदित्य धर द्वारा निर्देशित एक अनटाइटल्ड एक्शन-थ्रिलर की शूटिंग कर रहे हैं, जहां वो एक बिल्कुल नए व्यक्तित्व को चित्रित करेंगे। इसके अलावा, वह बहुप्रतीक्षित फिल्म डॉन 3 में भी दिखाई देंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

यहां छिपकर बैठा है ओसामा बिन लादेन की परछाईं, 450 खूंखार स्नाइपर्स कर रहें सुरक्षा
दुश्मनों के नाक में दम करेगा इंडियन आर्मी का जोरावर! टैंक की ताकत से चीन-पाकिस्तान भी कांप रहा थर-थर
Rahul Gandhi ने यूपी के उस नाई को भेजा खास तोहफा, महीनों पहले काटी थी उनकी दाढ़ी 
इन राज्यों में भारी बारिश का रेड अलर्ट, IMD ने दी अचानक बाढ़ आने की चेतावनी, जानें आज कैसा रहेगा मौसम 
जेल से पहले बेल! Air Force विंग कमांडर को अग्रिम जमानत, महिला अधिकारी ने लगाया था बलात्कार का आरोप
14 सितंबर को बदल गए Petrol-Diesel के दाम? जानें कच्चे तेल की कीमत
जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, 2 जवान शहीद
ADVERTISEMENT