होम / Deepika Padukone ने बनाया नया रिकॉर्ड, कल्कि 2898AD और सिंघम अगेन से पहले हासिल की ये बड़ी उपलब्धि -Indianews

Deepika Padukone ने बनाया नया रिकॉर्ड, कल्कि 2898AD और सिंघम अगेन से पहले हासिल की ये बड़ी उपलब्धि -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 31, 2024, 3:44 pm IST
Deepika Padukone ने बनाया नया रिकॉर्ड, कल्कि 2898AD और सिंघम अगेन से पहले हासिल की ये बड़ी उपलब्धि -Indianews

Deepika Padukone

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika Padukone New Record: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। बता दें कि दीपिका ने अपनी तीन हालिया फिल्मों पठान, जवान और फाइटर के साथ 2550+ करोड़ की शानदार कमाई करके खुद को बॉक्स ऑफिस की निर्विवाद रानी के रूप में स्थापित कर लिया है। ये लगातार हिट फिल्में उनकी उल्लेखनीय बॉक्स ऑफिस क्षमता को उजागर करती हैं, जो उन्हें भारतीय सिनेमा में एक दुर्जेय शक्ति के रूप में प्रदर्शित करती हैं। एक के बाद एक हिट देने की उनकी क्षमता उनकी स्थायी अपील और स्टार पावर का प्रमाण है, जो इतनी बड़ी संख्या वाली किसी भी भारतीय अभिनेत्री के लिए अभूतपूर्व उपलब्धि है।

दीपिका पादुकोण ने बनाया यह नया रिकॉर्ड

आपको बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर यह असाधारण सफलता न केवल एक संख्यात्मक उपलब्धि है, बल्कि दीपिका पादुकोण की व्यापक वैश्विक लोकप्रियता और उनकी फिल्म पसंद में दर्शकों के भरोसे को भी दर्शाती है। इनमें से प्रत्येक फिल्म ने व्यावसायिक और आलोचनात्मक दोनों ही दृष्टि से असाधारण प्रदर्शन किया है, जो आलोचकों और दर्शकों दोनों को पसंद आने वाली भूमिकाओं का चयन करने की उनकी क्षमता को उजागर करता है। 2550 करोड़ का आंकड़ा पार करना एक अभूतपूर्व मील का पत्थर है, जिसे उद्योग में बहुत कम लोग ही हासिल कर सकते हैं, और यह पिछले दो वर्षों में लगातार तीन हिट देने वाली किसी भी अभिनेत्री के लिए एक नया रिकॉर्ड है।

Malaika Arora ने Arjun Kapoor संग ब्रेकअप की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, पोस्ट शेयर कर रिश्ते को लेकर कही यह बात – India News

यह उपलब्धि दीपिका पादुकोण की हर उस परियोजना के लिए महत्वपूर्ण चर्चा उत्पन्न करने की क्षमता का उदाहरण है, जिससे वे जुड़ी हैं। उनके रणनीतिक प्रोजेक्ट चयन और सम्मोहक अभिनय ने यह सुनिश्चित किया है कि उनकी प्रत्येक फिल्म का बेसब्री से इंतजार किया जाता है।

फिल्म कल्कि 2898 ई की दीपिका कर रहीं तैयारी

पिछले कुछ वर्षों में, दीपिका ने विभिन्न विधाओं में अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है, जिसमें गहन ड्रामा से लेकर हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्में शामिल हैं। अपने शिल्प के प्रति उनका समर्पण और उनके द्वारा निभाए गए प्रत्येक किरदार में प्रामाणिकता लाने की क्षमता ने उन्हें उद्योग में सबसे बेहतरीन और सबसे बड़ी अभिनेत्रियों में से एक के रूप में प्रतिष्ठा दिलाई है। इस सफलता के साथ, दीपिका पादुकोण ने न केवल भारतीय फिल्म उद्योग के मानदंडों को फिर से परिभाषित किया है, बल्कि वैश्विक स्तर पर कई कांच की छतों को भी तोड़ दिया है। जैसा कि उनकी अगली फिल्म, कल्कि 2898 ई। रिलीज़ होने के लिए तैयार है, उनके पास पेशेवर और व्यक्तिगत दोनों तरह से आत्मविश्वास जगाने का हर कारण है।

Jasmin Bhasin की मां अस्पताल में हुई भर्ती, एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट – India News

दीपिका पादुकोण ने जो हासिल किया है, वह किसी भी भारतीय अभिनेत्री के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। अपनी निरंतर सफलता के साथ, बॉक्स ऑफिस की निर्विवाद रानी प्रतिभा और कड़ी मेहनत के माध्यम से क्या हासिल किया जा सकता है, इसका एक प्रतिष्ठित उदाहरण बनी हुई है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT