होम / Deepika Padukone: छुट्टियों के दौरान बेस्ट फ्रेंड की हेयर स्टाइलिस्ट बनी दीपिका पादुकोण, देखें तस्वीर

Deepika Padukone: छुट्टियों के दौरान बेस्ट फ्रेंड की हेयर स्टाइलिस्ट बनी दीपिका पादुकोण, देखें तस्वीर

Babli • LAST UPDATED : December 2, 2023, 11:59 am IST
ADVERTISEMENT
Deepika Padukone: छुट्टियों के दौरान बेस्ट फ्रेंड की हेयर स्टाइलिस्ट बनी दीपिका पादुकोण, देखें तस्वीर

Deepika Padukone

 India News(इंडिया न्यूज़), Deepika Padukone, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कुछ दिनों पिछले मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। दरअसल एक्ट्रेस अपनी गर्ल गैंग के साथ छुट्टियों का मौसम मनाने लंदन रवाना हो रही थी। कल ही, उन्होंने अपनी सबसे अच्छी दोस्त स्नेहा रामचंदर और दिव्या नारायण के साथ कुछ शानदार तस्वीरें साझा कीं, जब तीनों ने लंदन में एक दिन का आनंद लिया। अब दीपिका की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है जिसमें वह अपने बेस्टी की हेयरस्टाइल में मदद कर रही हैं।

BFF को हेयरस्टाइल करती दीपिका पादुकोण

कुछ ही घंटों पहले, दीपिका पादुकोण की दोस्त स्नेहा रामचंदर ने अपनी0 इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें फाइटर एक्ट्रेस को अपनी दोस्त के बालों पर ध्यान से काम करते हुए दिखाया गया है। दीपिका अपने सबसे अच्छे दोस्त के लिए हेयर स्टाइलिस्ट बनीं और तस्वीर से पता चलता है कि वह असल में अपने काम में लगी हुई हैं। तस्वीरें में ये साफ तौर से देखा जा सकता हैं की एक्ट्रेस और उनकी गर्ल स्क्वाड एक साथ शानदार समय बिता रहे हैं, और फैंस उनकी छुट्टियों की झलक देखकर खुश हैं।

एक्ट्रेस का लुक

Deepika Padukone

तस्वीर को साझा करते हुए, स्नेहा रामचंदर ने लिखा, “मेरे बाल उस एकमात्र व्यक्ति द्वारा बनाए जा रहे हैं जिसे @divya_नारायण4 द्वारा सहायता प्रदान की गई है।” एक्ट्रेस कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं, उन्होंने सफेद अंगरखा पहना हुआ है और अपने बालों को पीछे की तरफ मैसी बन में बांधा हुआ है। इस बीच, उसकी सहेली उसके सामने चाय का कप लेकर एक मेज के चारों ओर बैठी है।

दीपिका ने रेस्तरां के बाहर की दिखाई झलक

इस बीच, कल दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें साझा कीं, जब वह और उनके दोस्त लंदन में खाना खा रहे थे। बढ़िया डाइनिंग रेस्तरां के बाहर पोज़ देते हुए वे तीनों बेहद खूबसूरत लग रहे थे। दीपिका ने बैगी डेनिम जींस के साथ एक सफेद हुडी पहनी थी और उसके ऊपर एक लंबा भूरा कोट पहना था। खुश तस्वीरों को साझा करते हुए, उन्होंने कैप्शन में अपने दोस्तों को टैग किया।

दीपिका पादुकोण का वर्क फ्रंट

एक्ट्रेस को आखिरी बार शाहरुख खान की फिल्म जवान में देखा गया था, जिसमें उनका स्पेशल अपीयरेंस था। वह अगली बार सिद्धार्थ आनंद की एक्शन फिल्म फाइटर में ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगी। उनके पास पाइपलाइन में नाग अश्विन की कल्कि 2898 एडी और रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन भी है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT