होम / प्रेगनेंसी में Deepika Padukone ने पेंसिल हील्स को किया फ्लॉन्ट, फैंस ने की चिंता – IndiaNews

प्रेगनेंसी में Deepika Padukone ने पेंसिल हील्स को किया फ्लॉन्ट, फैंस ने की चिंता – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 20, 2024, 1:41 pm IST
प्रेगनेंसी में Deepika Padukone ने पेंसिल हील्स को किया फ्लॉन्ट, फैंस ने की चिंता – IndiaNews

Deepika Padukone

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। इस कपल ने अनाउंस किया था कि यह सितंबर में होने वाला बच्चा के लिए इंतजार कर रहे है। बुधवार रात मुंबई में ‘कल्कि 2898 AD’ इवेंट में शामिल होने के दौरान दीपिका को अपना बेबी बंप दिखाते हुए देखा गया। अभिनेत्री काले रंग की ड्रेस और पोनी में बंधे बालों में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हालांकि, दीपिका की पेंसिल हील्स चर्चा का विषय बन गई हैं।

  • दीपिका की प्रेगनेंसी में फैंस को हुई चिंता
  • इस तरह के कमेंट से दिखाया प्यार

Bigg Boss OTT 3 के तीसरे कंटेस्टेंट की झलक आई सामने, फैंस ने लगाया इस अभिनेता का अनुमान – IndiaNews

प्रेगनेंसी में दीपिका ने पहली पेंसिल हील्स

प्रेगनेंसी में दीपिका को अपनी पेंसिल हील्स में कमाल करते हुए देखा गया, जबकि उनके को-स्टार अमिताभ बच्चन और प्रभास ने उनकी मदद की और मंच से उतरते समय उनका हाथ थामा। लेकिन उनके फैंस इस बात से बहुत चिंतित हैं। कुछ लोग उनके बचाव में भी आए और उन्हें प्रेगनेंसी के दौरान ऐसी हील्स पहनने के लिए ‘क्वीन’ कहा। Deepika Padukone

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

The Tonight Show 1.2 करोड़ की हीरे जड़ी घड़ी में दिखे Diljit Dosanjh, देखें वीडियो – IndiaNews

फैंस ने किया इस तरह रिएक्ट Deepika Padukone

एक यूजर ने कहा, “उसे गर्भावस्था के दौरान हील्स पहनने से बचना चाहिए!” एक अन्य यूजर ने कहा, “उसे गर्भवती होने पर हील्स नहीं पहननी चाहिए, यह बहुत डरावना है यार..” एक व्यक्ति ने लिखा, “उसे अब हील्स पहनने से बचना चाहिए। इससे वह जल्दी थक जाती है… क्योंकि उसे अपने निचले शरीर पर बहुत ज़्यादा वज़न उठाना पड़ता है… बाकी यह उसकी पसंद है… कोई जजमेंट नहीं”

कुछ यूज़र्स भी उसके समर्थन में सामने आए। एक फैन ने कहा, “मुझे यह बहुत पसंद है। वह चमक रही है और एक रानी की तरह ऊँची एड़ी के जूते पहन रही है।” एक अन्य फैन ने सभी नकारात्मक कमेंट की आलोचना करते हुए लिखा, “वह आप लोगों की उम्र से ज़्यादा ऊँची एड़ी के जूते पहनकर चल चुकी है। इसलिए नफ़रत करना बंद करें। वह जानती है कि वह क्या कर रही है!”

T20 World Cup: भारत और अफगानिस्तान के बीत मुकाबला आज, यहां देखें टीम स्क्वाड-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT