होम / Deepika Padukone ने शेयर की नई पोस्ट, अच्छे दिनों को कर रही एक्ट्रेस एंजॉय – IndiaNews

Deepika Padukone ने शेयर की नई पोस्ट, अच्छे दिनों को कर रही एक्ट्रेस एंजॉय – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 14, 2024, 7:29 am IST
Deepika Padukone ने शेयर की नई पोस्ट, अच्छे दिनों को कर रही एक्ट्रेस एंजॉय – IndiaNews

Deepika Padukone

India News (इंडिया न्यूज), Deepika Padukoneदीपिका पादुकोण फिलहाल अपनी जिंदगी के सबसे अच्छे दौर का आनंद ले रही हैं। होने वाली माँ को अक्सर मुंबई में अपने परिवार के साथ देखा जाता है। गर्भवती होने पर, वह 2024 के लोकसभा चुनाव में अपना वोट डालने भी गईं और कई ब्रांड कार्यक्रमों में भाग लिया। परिवार के साथ अपने समय का आनंद लेते हुए और अपना ख्याल रखते हुए, पीकू एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट पुनः शेयर किया, जो हर किसी को यह दिखाने की इच्छा की कमी की बात करता है कि वह सबसे अच्छा समय बिता रही है।

  • दीपिका ने शेयर की नई पोस्ट
  • इस अंदाज में पैपराजी के सामने आती है एक्ट्रेस
  • वोट देने साथ आया था कपल

दीपिका पादुकोण ने शेयर की पोस्ट

कुछ महीने पहले, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर अनाउसमेंट की थी कि वे बच्चे को जन्म देने वाले हैं। उनकी पोस्ट में कहा गया है कि उनका पहला बच्चा सितंबर 2024 में पैदा होगा। जैसा कि दंपति अपने बच्चे के आगमन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, होने वाली माँ वह सब कर रही है जो उसे पसंद है।

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट भी शेयर किया था जिसमें लिखा था, “सबसे ठोस संकेत है कि कोई व्यक्ति वास्तव में अपना सर्वश्रेष्ठ जीवन जी रहा है, दुनिया को यह दिखाने की उनकी इच्छा की कमी है कि वे अपना सर्वश्रेष्ठ जीवन जी रहे हैं। आपका सर्वश्रेष्ठ जीवन मान्यता नहीं मांगेगा।” इस पर डीपी ने लिखा, ‘आमीन’। Deepika Padukone

Deepika Padukone on Instagram Story
Deepika Padukone on Instagram Story

Auron Mein Kahan Dum Tha का ट्रेलर हुआ रिलीज, Ajay-Tabu के रोमांस ने किया जादू – IndiaNews

वोट डालने पहुंचे कपल Deepika Padukone

अपनी अनाउसमेंट के बाद, इस कपल को पहली बार तब देखा गया जब वे इस साल की शुरुआत में अपना वोट डालने गए थे। अपनी गाड़ी में सावधानी से बैठने से पहले अभिनेत्री ने क्यूट अंदाज में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया। इसके बाद उन्हें रणवीर और उनके पूरे परिवार के साथ मुंबई के कई भोजनालयों में देखा गया। फाइटर के साथ बॉक्स ऑफिस पर सफलता का आनंद लेने के बाद, दीपिका की अगली फिल्म कल्कि 2898 AD अपनी रिलीज की तारीख के करीब है। जैसे ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ने होने वाली मां की जमकर तारीफ की।

Animal फैन एडिट पर Rashmika Mandanna ने किया रिएक्ट, मजेदार किया कमेंट – IndiaNews

अपनी प्यारी पत्नी की फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए, गौरवान्वित पति रणवीर ने उन्हें “बड़े पर्दे की रानी” कहा। डीपी की बेस्टी आलिया ने भी टीम को धन्यवाद दिया और अभिनेता अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण, दिशा पटानी और डायरेक्टर नाग अश्विन सहित टीम को टैग करते हुए लिखा, “यह अवास्तविक लग रहा है”। सी. अश्विनी दत्त की वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित, यह फिल्म 27 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

देश NSA के रूप में फिर से नियुक्त हुए अजीत डोभाल, पीके मिश्रा को बनाया गया PM के सचिव

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT