होम / Deepika Padukone ने पहली बार दिखाया अपना बेबी बंप, Alia Bhatt किया रिएक्ट – IndiaNews

Deepika Padukone ने पहली बार दिखाया अपना बेबी बंप, Alia Bhatt किया रिएक्ट – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 20, 2024, 10:47 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika Padukone-Alia Bhatt: दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी प्रगेनेंसी को लेकर चर्चा में चल रही है। जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री का जन्म सितंबर 2024 में होने वाला है और वह अपनी गर्भावस्था की यात्रा को पूरी तरह से जी रही हैं। हाल ही में दीपिका अपनी आने वाली फिल्म कल्कि 2898 AD के प्री-रिलीज़ इवेंट के लिए बाहर निकलीं और अपने मैटरनिटी फैशन से सभी को हैरान कर दिया। होने वाली माँ ने पहली बार अपना बेबी बंप दिखाया और आलिया भट्ट उनकी तारीफ़ करना बंद नहीं कर सकीं।

  • दीपिका ने दिखाया बेबी बंप
  • आलिया ने किया इस तरह रिएक्ट

बेटे AbRam के साथ स्पॉट हुए Shahrukh Khan, मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंच कर दी ऐसी हैरान – IndiaNews

पहली बार अपना पूरा बड़ा बेबी बंप के साथ हुई स्पॉट

तस्वीरों के साथ दीपिका ने लिखा 19 जून, 2024 को अपने IG हैंडल पर दीपिका पादुकोण ने एक इवेंट के लिए तैयार होते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने हॉल्टर नेक वाली ब्लैक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी थी। होने वाली माँ ने स्मोकी आई मेकअप, लो पोनीटेल और ढेर सारी एक्सेसरीज़ के साथ अपने लुक को पूरा किया। दीपिका ने अपना बड़ा हुआ बेबी बंप दिखाया और सभी का दिल जीत लिया। वह अपने बेबी बंप को सहलाती हुई नज़र आईं और सबसे खुश दिखीं।

Shatrughan Sinha को नहीं बेटी की शादी से दिक्कत, इस तरह ट्रोलर्स का मुंह किया बंद – IndiaNews

आलिया भट्ट ने किया रिएक्ट

दीपिका पादुकोण ने अपनी खूबसूरत तस्वीरों से कई लोगों का दिल जीत लिया है, पहली बार उन्होंने अपना पूरा बेबी बंप दिखाया है। कई सेलेब्रिटीज़ ने कमेंट सेक्शन में जाकर दीपिका की नई तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

Alia Reaction on Deepika Post
Alia Reaction on Deepika Post

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने टिप्पणी की, “उफ़्फ़ मैं बेहोश हो गई,” और जैकलीन फर्नांडीज़ ने लिखा, “बहुत खूबसूरत।” हालाँकि, यह आलिया भट्ट की प्रतिक्रिया थी जिसने सभी का ध्यान खींचा, जैसा कि बाद में लिखा गया।

Indian Man Dies In Italy: इटली में भारतीय मजदूर की दर्दनाक मौत, कुछ ऐसी स्थिति में रोड के किनारे मिला शव-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT