होम / Deepika Padukone: लिल नैस एक्स का गाना ना सुनने पर एक्ट्रेस ने मांगी माफी, देखें वीडियो

Deepika Padukone: लिल नैस एक्स का गाना ना सुनने पर एक्ट्रेस ने मांगी माफी, देखें वीडियो

Babli • LAST UPDATED : December 4, 2023, 10:28 am IST
ADVERTISEMENT
Deepika Padukone: लिल नैस एक्स का गाना ना सुनने पर एक्ट्रेस ने मांगी माफी, देखें वीडियो

Deepika Padukone

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Deepika Padukone, दिल्ली: बी टाउन एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टीव रहती हैं। अपने इंस्टाग्राम पर 77.6 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स के साथ एक्ट्रेस जानती हैं की कैसे अपने फैंस को अपने साथ जोड़े रखना हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक रील शेयर की थी जिसमें एक्ट्रेस से हर पीढ़ी के सबसे मशहूर गाने के बारें में पूछा जा रहा था। लिल नैस एक्स का ओल्ड टाउन सुनने पर दीपिका कहती हैं की उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता हैं। हालाँकि, उन्होंने ये भी कही की उनके पति रणवीर सिंह को ट्रैक के बारे में पता होने की संभावना है।

रील में दीपिका ने लिल नैस एक्स से माफी मांगी

दीपिका पादुकोण की शेयर की गई वीडियो में वह अपनी टीम के साथ मजेदार हंसी-मजाक करती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में “डीपी चैट-जीपीटी से पूछता है। एपिसोड 1: प्रत्येक पीढ़ी का सबसे प्रसिद्ध गाना कौन सा था?” वीडियो पर पाठ पढ़ता है, दीपिका ‘साइलेंट जेनरेशन’ के सबसे मशहूर गाने के बारे में पूछती हैं, फिर अनुमान लगाते हुए कहती हैं, “एल्विस प्रेस्ली?” उनका उत्तर गलत निकलता हैं, और एआई ने लुई आर्मस्ट्रांग का व्हाट ए वंडरफुल डे बजाया। एक्ट्रेस ने कहा, “मैं इस पर चैट-जीपीटी से सहमत हूं।”

वीडियो में गाने के बारे में नहीं जानती एक्ट्रेस

फिर वह ‘बेबी बूमर’ पीढ़ी के बारे में पूछती है, और द बीटल्स का हे जूड बजाना शुरू कर देती है। जेनरेशन एक्स के लिए, स्मेल्स लाइक टीन स्पिरिट गाना बजना शुरू हो जाता है। इस बीच, एक्ट्रेस को ‘हॉटलाइन ब्लिंग’ गाते हुए देखा जाता है क्योंकि ये मिलेनियल जेनरेशन के सबसे फेमस गानो में से एक है। लिल नैस एक्स का गाना ओल्ड टाउन रोड जेनरेशन जेड के लिए बजना शुरू हो जाता है, हालांकि, वीडियो में दीपिका स्वीकार करती हैं कि उन्हें इस गाने के बारे में नहीं पता था।

वीडियो को चैट जीपीटी कैप्शन के साथ किया शेयर

उन्होंने कहा, “मेरा मतलब है कि मैं इस कलाकार के बारे में जानती हूं। मैंने कलाकार का काम नहीं सुना है। मुझे केवल तब पता चलता है जब मैं इसे बजाती हूं।” हालांकि, उन्होंने कहा कि उनके पति रणवीर सिंह को यह गाना जरूर पता होगा। वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा “आप में से कितने लोग चैट जीपीटी से सहमत हैं?”

दीपिका की मजेदार रील पर फैन्स का रिएक्शन

एक्ट्रेस के फैंस यह देखकर बहुत खुश हुए कि दीपिका दिलचस्प रील के साथ वापस आ गई हैं। वीडियो देखते ही फैंस एक्ट्रेस के कमेंट सेक्शन में कूद गए। एक ने कमेंट करते हुए लिखा “रीलें वापस आ गई हैं!!!”,जबकि दूसरे ने लिखा, “इन्हें याद किया।” एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “रुको, आप वास्तव में पुराने शहर की सड़क नहीं जानते?????????” जबकि एक और ने लिखा, “जब आप हंसते हैं>>पूरी दुनिया।”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT