होम / Ranveer Singh: शर्मिन सहगल के रिसेप्शन में इन सेलेब्स के साथ पोज देते दिखें रणवीर, देखें तस्वीरें

Ranveer Singh: शर्मिन सहगल के रिसेप्शन में इन सेलेब्स के साथ पोज देते दिखें रणवीर, देखें तस्वीरें

Babli • LAST UPDATED : December 4, 2023, 10:06 am IST

 India News ( इंडिया न्यूज़ ), Ranveer Singh, दिल्ली: फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली की भतीजी और एक्ट्रेस शर्मिन सहगल ने हाल ही में अमन मेहता के साथ अपनी शादी रचाई हैं। और एक्ट्रेस ने अपने बड़े दिन की शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ साझा की थी। एक्ट्रेस ने हाल ही में मुंबई में एक भव्य शादी का रिसेप्शन आयोजित किया, जिसमें सारा अली खान, सोनाक्षी सिन्हा, रणवीर सिंह, सोनाली बेंद्रे, अदिति राव हैदरी और कई सेलेब्स शामिल हुए थे। अब, रिसेप्शन की कुछ अंदर की तस्वीरें सामने आई हैं। जिनमें रणवीर, सारा, संजय लीला भंसाली और कई सेलेब्स दिखाई दे रहे हैं।

शर्मिन सहगल के रिसेप्शन से रणवीर सिंह

(Ranveer Singh)

कोरियोग्राफर पोनी वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर शर्मिन सहगल और अमन मेहता की शादी के रिसेप्शन की एक ग्रुप सेल्फी साझा की हैं। इसमें रणवीर सिंह को सेल्फी क्लिक करते हुए दिखाया गया है, जबकि संजय लीला भंसाली, उनकी बहन बेला भंसाली सहगल और कई लोग उनके साथ पोज देते दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में रणवीर और संजय लीला भंसाली मुस्कुरा रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pony Verma (@ponyprakashraj)

रणवीर सिंह-संजय लीला भसाली

रणवीर धारीदार काले सूट में नजर आ रहे हैं और उन्होंने एक चश्मा लगाया हुआ है। इस बीच, संजय लीला भसाली ने अपनी भतीजी की शादी के रिसेप्शन के लिए काले रंग का कुर्ता पहना हुआ हैं। रणवीर सिंह और संजय लीला भंसाली ने गोलियों की रासलीला राम-लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। वे बैजू बावरा पर फिर से एक साथ आने के लिए तैयार हैं।

शर्मिन-अमन के रिसेप्शन से दिखी सारा अली खान 

इस बीच सारा अली खान ने भी वेडिंग रिसेप्शन की कुछ तस्वीरें शेयर कीं। अपने पोस्ट में सारा ने सबसे पहले अपने शाही नीले रंग के आउटफिट को फ्लॉन्ट करते हुए सोलो तस्वीरें शेयर कीं। अपने आउटफिट के साथ एक्ट्रेस ने नीली जूतियों को पेयर किया था। एक तस्वीर में वह रिसेप्शन में शर्मिन सहगल और उनकी गर्ल गैंग के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। नई दुल्हन शर्मिन एक खूबसूरत बेज और सुनहरे रंग की साड़ी के साथ हरे रंग का नेकलेस पहने हुए बहुत खूबसूरत लग रही थीं। सारा अली खान ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस तस्वीर को साझा किया, साथ ही बचपन की मनमोहक तस्वीरें भी साझा कीं, जिसमें सारा और शर्मिन अपनी मेहंदी दिखाती नजर आ रही हैं। तस्वीरों को साथा करते हुए उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, “कुछ कभी नहीं बदलता… सिवाय इसके कि मैं अपनी ‘जूती’ से फोटोग्राफर को धमकी नहीं दे रही हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

शर्मिन सहगल और अमन मेहता के बारे में

शर्मिन सहगल बेला भंसाली सहगल और दीपक सहगल की बेटी हैं। उन्होंने 2019 की फिल्म मलाल से बॉलीवुड में डेव्यु किया था, जिसमें मीजान जाफरी भी दिखाई दिए थे। वह अगली बार संजय लीला भंसाली की हीरामंडी में दिखाई देंगी। इस बीच, अमन मेहता एक मल्टीनेशनल दवा कंपनी, टोरेंट फार्मास्यूटिकल्स लिमिटेड में डायरेक्टर हैं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024: राहुल गांधी के पास नहीं है अपनी कोई गाड़ी, 50 लाख का कर्ज; 18 FIR भी दर्ज; जानें क्या है उनकी कमाई का जरिया- indianews
Computer Science: सिर्फ एक कोर्स कर के कमा सकेंगे लाखों रुपये, यहां मिलेगी पूरी जानकारी-Indianews
‘मैं कठोर होने के बजाय लाखों बार टूटना पसंद करूँगी…’इंस्टाग्राम पर अपना समय कम करने Sobhita Dhulipala -Indianews
Mr. & Mrs. Mahi के डायरेक्टर के साथ मैच देखने पहुंची Janhvi Kapoor, राजकुमार राव को किया याद -Indianews
Lok Sabha Election 2024: तीसरे चरण के चुनाव के लिए कानपुर में रोड शो करेंगे पीएम मोदी, योगी आदितयनाथ होंगे शामिल-Indianews
इस समय फ्लोर पर आएगी रणवीर-कियारा की Don 3, लोकेशन के लिए UK पहुंचे फरहान अख्तर -Indianews
Delhi Air Pollution: दिल्ली- NCR की हवा कब होगी साफ, जानें आज का AQI लेवल- indianews
ADVERTISEMENT