होम / Deepika Padukone ने पति रणवीर सिंह की जगह लिया एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर का नाम, हुईं ट्रोल, देखें वीडियो -Indianews

Deepika Padukone ने पति रणवीर सिंह की जगह लिया एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर का नाम, हुईं ट्रोल, देखें वीडियो -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 28, 2024, 5:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika Padukone and Ranveer Singh Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। इसके साथ ही दीपिका पिछले कुछ समय से कई विवादों का भी हिस्सा रहीं हैं। यह सब तब से शुरू हुआ, जब दीपिका और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) कॉफी विद करण 8 में पहुंचे थे। इस दौरान एक्ट्रेस ने पति रणवीर सिंह के साथ अपने डेटिंग जीवन को याद किया और खुलासे किए। लेकिन जब तक उन्होंने उन्हें प्रपोज नहीं किया, तब तक उन्होंने उनके साथ प्रतिबद्धता नहीं जताई थी। इसके साथ में दीपिका और लोगो को भी डेट कर रहीं थीं।

अब एक बार फिर दीपिका पादुकोण का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो रणवीर सिंह के बारे में बात करते समय गलती से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बारे में बात कर देती हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद एक बार फिर से दीपिका नेटिज़न्स के निशाने पर आ गईं हैं।

दीपिका पादुकोण ने गलती से रणवीर को कहा रणबीर

आपको बता दें कि यह वीडियो जाहिरा तौर पर छपाक प्रमोशन का है, जो दीपिका पादुकोण द्वारा निर्मित पहली फिल्म है। एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका गलती से रणवीर सिंह को रणबीर कह देती हैं। वह तुरंत अपनी गलती स्पष्ट करती है। हालाँकि, तब तक बहुत देर हो चुकी थी, क्योंकि इंटरव्यूवर बिना शीर्षक वाले भाग को एडिट किए सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया और सोशल मीडिया यूजर्स अब इस पर मजेदार रिएक्शन दे रहें हैं। जबकि कुछ लोगों ने समझा कि यह एक ईमानदार गलती थी। ज्यादातर लोगों ने सोचा कि शादी के बाद भी दीपिका रणबीर के प्रति आसक्त लगती हैं।

Ananya Panday हॉट-Sara Ali Khan हॉट, क्रिकेटर रियान पराग ने गलती से अपनी यूट्यूब सर्च हिस्ट्री का किया खुलासा – India News

When Deepika takes Ranbir’s name instead of Ranveer
byu/No-Beautiful9733 inBollyBlindsNGossip

मॉरीशस में पहली बार क्वाड बाइकिंग करते दिखीं Shehnaaz Gill, निडर होकर दौड़ते हुए वीडियो किया शेयर -India News

दीपिका पादुकोण अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर हुई ट्रोल

दीपिका पादुकोण को भी हाल ही में नकली बेबी बंप और वो गर्भवती नहीं होने के लिए आलोचना की गई थी। ट्रोलर्स ने कहा कि कैसे दीपिका सिर्फ प्रेग्नेंसी का नाटक कर रहीं हैं और असल में उन्होंने सरोगेसी के जरिए बच्चा पैदा करने का विकल्प चुना है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT