होम / दुबई में मैजिक का आनंद लेती दिखी Deepika Padukone, आर्टिस्ट की तारीफ करते हुए बजाई ताली

दुबई में मैजिक का आनंद लेती दिखी Deepika Padukone, आर्टिस्ट की तारीफ करते हुए बजाई ताली

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 30, 2023, 5:12 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika Padukone: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हाल ही में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) में कैमियो करती दिखाई दी थीं। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। अब दीपिका अपनी आने वाली फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) की तैयारी में हैं। अब इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो अपनी बहन अनीशा पादुकोण के साथ दुबई में मैजिक का आनंद लेती दिखाई दे रही हैं।

आर्टिस्ट का मैजिक देख हैरान हुईं दीपिका पादुकोण

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण अपनी बहन अनीशा पादुकोण और दोस्तों के साथ दुबई गईं। इस दौरान दीपिका वहां डिनर करने के लिए एक रेस्टोरेंट में पहुंची। तभी उनके पास एक मैजिक आर्टिस्ट आया और उसने दीपिका और उनकी बहन को कार्ड्स का जादुई खेल दिखाया।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आर्टिस्ट ने दीपिका को कुछ कार्ड चुनने के लिए कहा और दीपिका ने भी इस खेल में हिस्सा लिया। इस वीडियो के लास्ट में दीपिका को ताश के पत्तों के साथ किया गया जादू काफी पसंद आया। उन्होंने मैजिक आर्टिस्ट की तारीफ करते हुए ताली भी बजाई। इसके साथ ही उससे ये भी पूछा कि ‘तुम यहां क्या कर रहे हो’। दीपिका का ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

इटली के फी बीच पर भी दीपिका आई थी नजर

इससे पहले दीपिका इटली के फी बीच पर क्रू मेंबर्स में से एक के साथ पोज देते हुए दिखाई दी थीं। इस दौरान दीपिका ब्लैक ड्रेस में नजर आई थीं। उस फोटो के कैप्शन में लिखा था, “दीपिका पादुकोण इटली के फी बीच पर फाइटर के सेट पर।”

इस दिन रिलीज होगी ‘फाइटर’

ये फिल्म एक एक्शन थ्रिलर होगी। इस फिल्म में अनिल कपूर, अक्षय ओबेरॉय और करण सिंह ग्रोवर भी दिखाई देने वाले हैं। ‘फाइटर’ 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर तक खत्म होने तक की उम्मीद है।

 

Read Also: Riddhima Kapoor को आई अपने पिता की याद, ऋषि कपूर की फोटो शेयर कर हुई इमोशनल (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT