होम / 1 सेंकेंड के वीडियो में प्रेग्नेंट Deepika Padukone ने किया ऐसा इशारा, सोशल मीडिया पर मच गई खलबली

1 सेंकेंड के वीडियो में प्रेग्नेंट Deepika Padukone ने किया ऐसा इशारा, सोशल मीडिया पर मच गई खलबली

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 21, 2024, 3:31 pm IST

Deepika Padukone Video

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika Padukone Video: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इस समय अपनी प्रेग्नेंसी का पूरा लुत्फ़ उठा रहीं हैं। बता दें कि दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वो अपने प्रोफेशनल से पर्सनल लाइफ तक के अपडेट फैंस के साथ शेयर करती हैं। अपने आकर्षक शख्सियत से लोगों का दिल जीतती रहीं हैं। हाल ही में सिंघम अगेन की एक्ट्रेस ने फिर से अपने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। दरअसल, वो 1 सेकंड रील ट्रेंड में शामिल हो गईं हैं और अपने फैंस को और ज्यादा देखने के लिए मजबूर कर दिया है।

दीपिका पादुकोण ने दिल जीतने वाला वीडियो किया शेयर

आपको बता दें कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने 20 अगस्त को अपने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया। वीडियो में दीपिका एक इवेंट के लिए तैयार होती हुई दिखाई दे रहीं हैं, जबकि उन्होंने गोल्डन साड़ी पहनी हुई है। उनकी प्रेग्नेंसी ग्लो काफी ब्राइट है, क्योंकि वो एक बड़ी मुस्कान के साथ दिख रहीं हैं। उन्होंने वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “1 सेकंड रील बैंडवागन पर कूदना!”

पैपराजी को देख शरमाती नजर आईं Katrina Kaif, देर रात पति Vicky Kaushal और बहन संग हुई स्पॉट, देखें वीडियो – India News

फैंस ने वीडियो देख किया रिएक्ट

यह विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और फैंस ने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, ‘विंक + स्माइल, आपने ट्रेंड जीत लिया दीपिका पादुकोण।’ दूसरे ने लिखा, ‘ओह, कम से कम आपने कुछ तो पोस्ट किया, मिस यू दीपिका पादुकोण।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘अगर देर नहीं हुई तो दीपिका नहीं।’ अन्य यूजर ने लिखा, ‘यह विडियो कभी खत्म क्यों नहीं होता?’

पीएम मोदी को पीछे छोड़ आगे निकली Shraddha Kapoor, इंस्टाग्राम पर टॉप 3 में बनाई जगह, देखें लिस्ट- India News

दीपिका पादुकोण का वर्कफ्रंट

दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार कल्कि 2898 ई. में नजर आई थीं। इन दिनों वो अपने पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहीं हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका अपने बच्चे के आने के बाद जल्द ही काम फिर से शुरू करने की योजना नहीं बना रहीं हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका ने ‘द व्हाइट लोटस’ के तीसरे सीजन को रिजेक्ट कर दिया है।

बता दें कि दीपिका रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में नजर आएंगी और इसमें उनके साथ रणवीर सिंह, अजय देवगन, अक्षय कुमार, करीना कपूर, अर्जुन कपूर और कई अन्य कलाकार नजर आएंगे। यह फिल्म इस साल के अंत में दिवाली 2024 पर रिलीज होगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT