होम / अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में Deepika Padukone ने ढाया कहर, दीवाने हुए रणवीर

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में Deepika Padukone ने ढाया कहर, दीवाने हुए रणवीर

Babli • LAST UPDATED : March 4, 2024, 9:19 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika Padukone-Ranveer Singh, दिल्ली: जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले का उत्सव सिर्फ एक भव्य समारोह नहीं था; वे असल में सबसे बड़े विवाह-पूर्व उत्सवों में से एक थे जिन्हें हमने कभी देखा था। इस पार्टी में लगभग पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री मौजूद थी और यह कहने की जरूरत नहीं है कि उन्होंने इन 3 दिनों में अपने फैंस को कुछ सबसे शानदार लुक दिए।

ये भी पढ़े-अनंत-राधिका के संगीत में आकाश-श्लोका के साथ थिरके आलिया-रणबीर, देखें वीडियो

एक्ट्रेस, जो पहले दिन से ही अपने लुक से अपने फैंस को अचंभित कर रही हैं, ने आखिरी रात के लुक से भी सभी को हैरान कर दिया। और सिर्फ उनके फैंस ही नहीं, बल्कि उनके पति रणवीर सिंह भी उनके लुक की तारीफ करना बंद नहीं कर सके।

दीपिका पादुकोण का रॉयल इंडियन लुक

दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के उत्सव में कल रात के जश्न की कुछ तस्वीरें साझा कीं, और वे लुभावनी थीं। बाजीराव मस्तानी स्टार सही मायनों में एक रानी हैं और उनका लुक सब कुछ कहता है। सुनहरे सितारों और बॉर्डर वाली लाल पारंपरिक बंधनी साड़ी में एक्ट्रेस बहुत खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने फूलों की सजावट के साथ अपने बालों को जूड़े में बांध रखा था और उनकी मोटी पंखों वाली आईलाइनर उनके लुक में चार चांद लगा रही थी।

ये भी पढ़े-Rakul Preet Singh की शादी से सामने आई नई तस्वीरें, इस अंदाज में लुटे लाखों दिल

जैसे ही दीपिका ने ये तस्वीरें शेयर कीं, फैन्स ने उन पर खूब प्यार बरसाया। लेकिन जिस एक कमेंट ने हमारा दिल जीत लिया वह उनके पति रणवीर सिंह का कमेंट था। उन्होंने कई लाल दिल वाले इमोजी के साथ लिखा ‘रहा ना मैं फिर अपना जैसा’। जो लोग नहीं जानते, उनके लिए ये पंक्तियाँ रणवीर और दीपिका की फिल्म राम लीला के गाने लाल इश्क की हैं।

रणवीर सिंह ने एक्ट्रेस पर लुटाया प्यार

जल्द ही पिता बनने वाले रणवीर सिंह का दीपिका पादुकोण के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद पर खुशी भरा बयान
इंटरनेट पर वायरल हो रहे कई वीडियो के बीच, पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की प्यारी केमिस्ट्री दिखाने वाले एक वीडियो ने फिर से महफिल लूट ली। वीडियो में, जल्द ही पिता बनने वाले रणवीर को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अपनी खुशी साझा करते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने दीपिका पादुकोण के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद पर भी खुशी जताई और रॉकी रंधावा स्टाइल में खुशी जाहिर की।

ये भी पढ़े-बेटी राहा के साथ ‘जंगल फीवर’ थीम पर ट्वीनींग करती दिखी आलिया भट्ट, होने वाले दूल्हे अनंत को दी बधाई

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT