होम / Deepika Padukone के बच्चे ने पैदा होने से पहले ही कर लिया एक्टिंग डेब्यू, डायरेक्टर ने बताया दो दिनों का किस्सा

Deepika Padukone के बच्चे ने पैदा होने से पहले ही कर लिया एक्टिंग डेब्यू, डायरेक्टर ने बताया दो दिनों का किस्सा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 5, 2024, 6:56 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Nag Ashwin Said Deepika Padukone Unborn Child Also Acted In Kalki 2898 AD: कल्कि 2898 AD एक साइंस-फिक्शन फिल्म है, जिसमें प्रभास, कमल हासन, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिकाओं में नजर आए। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने अपने पहले सप्ताह में ही बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की। बता दें कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इस फिल्म में भविष्य के मसीहा किरदार की मां सुमति का किरदार निभाया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में फिल्म के डायरेक्टर नाग अश्विन ने दीपिका के बच्चे का फिल्म में काम करने को लेकर खुलासा किया है।

फिल्म के सेट पर मौजूद होते थे पति रणवीर सिंह

आपको बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान बंगाली एक्टर सास्वता चटर्जी ने खुलासा किया कि दीपिका के अभिनेता-पति रणवीर सिंह सेट पर मौजूद थे। उन्होंने कहा कि दीपिका हमेशा मुस्कुराती रहती हैं। शाश्वत ने याद किया कि कैसे फिल्म में एक सीन है, जहाँ वो दीपिका को बालों से घसीटते हैं। उन्होंने कहा कि यह शूटिंग के आखिरी चरण का हिस्सा था और इसे मुंबई में शूट किया गया था, क्योंकि तब तक दीपिका पादुकोण गर्भवती हो चुकी थीं।

यूट्यूबर Armaan Malik ही नहीं, बल्कि इन बॉलीवुड सुपरस्टार्स की भी हैं दो पत्नियां – India News

वहीं, रणवीर जो एक प्यार करने वाले पति हैं, सेट पर एक ऐसा परिधान पहनकर आए जो ऊपर से नीचे तक नारंगी रंग का था। उन्होंने कहा कि सीन में बहुत अधिक शारीरिक संघर्ष था और उन्होंने रणवीर सिंह से कहा कि अधिक शारीरिक रूप से चुनौतीपूर्ण दृश्यों के लिए, एक बॉडी डबल है। रणवीर ने मुस्कुराते हुए कहा, “मुझे पता है, दादा।”

दीपिका पादुकोण के बच्चे ने कल्कि 2898 एडी में किया कैमियो

वहीं, नाग अश्विन ने कहा कि दीपिका फिल्मांकन के अंतिम दिनों में गर्भवती थीं और दो दिन ऐसे भी थे, जब उनके असली बच्चे ने भी फिल्म में काम किया है। बता दें कि अश्वत्थामा का किरदार अमिताभ बच्चन ने निभाया है। दीपिका पादुकोण ने SUM-80 का किरदार निभाया है और यास्किन का किरदार कमल हासन ने निभाया है। प्रभास ने भैरव की भूमिका निभाई है।

Anant Ambani-Radhika Merchant: संगीत स्टेज पर परफॉर्मेंस से मचाएंगे धमाल सलमान खान और रणवीर सिंह! ये सेलेब्स भी बढ़ाएंगे रौनक – India News

दीपिका पादुकोण का वर्कफ्रंट

दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका के पास रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन है, जिसमें रणवीर सिंह और अन्य सितारें मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म नवंबर 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। बता दें कि दीपिका और रणवीर सितंबर में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं और फरवरी में उनकी गर्भावस्था की घोषणा ने सभी को खुश कर दिया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Dhruv Rathi ने Elvish Yadav पर किया पलटवार, गुस्से में गोदी यूट्यूबर्स को दिया करारा जवाब
Abhishek Sharma: ‘रोम एक दिन में नहीं बना’…अभिषेक शर्मा की तूफानी सेंचुरी पर युवराज सिंह ने दिया बड़ा बयान
PM Modi Russia Visits: भारतीय तिरंगा रोशनी से जगमगा उठा मॉस्को के ओस्टैंकिनो टॉवर, देखें तस्वीरें
Dengue से जा रही जानें, स्विमिंग पूल गोते लगा रहे ‘मंत्री जी’, वीडियो पर मचा बवाल
थप्पड़ कांड के बाद सिंगर Armaan Malik ने बिग बॉस ओटीटी 3 के अरमान मलिक को लेकर किया रिएक्ट, यूट्यूबर के लिए कही ये बात
क्यों इस मजार के सामने आते ही थम जाती हैं भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा? जानें क्या हैं वजह!
Russian-Ukrainian: पीएम मोदी के रूस दौरे के बीच धमाकों से दहला यूक्रेन, 20 की मौत
ADVERTISEMENT