होम / Deepika Padukone की प्रेग्नन्सी हुई कन्फर्म, बच्चे का किक करता वीडियो आया सामने – IndiaNews

Deepika Padukone की प्रेग्नन्सी हुई कन्फर्म, बच्चे का किक करता वीडियो आया सामने – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 22, 2024, 12:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Deepika Padukone: बॉलीवुड की क्वीन दीपिका पादुकोण अपनी अलग अंदाज और अलग फिल्मों से फैंस का दिल जीतती है। फिलहाल वह अपनी जिंदगी के सबसे अच्छे दौर से गुजर रही है। जिसमें वह मां बनने वाली है लेकिन कई सोशल मीडिया यूजर्स ऐसे हैं जो उनकी इस प्रेगनेंसी को फेक मान रहे हैं, लेकिन एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें यह साबित हो गया है कि दीपिका पादुकोण सच में प्रेग्नेंट है।

  • दीपिका की प्रेग्नन्सी हुई कन्फर्म
  • बच्चे ने किया किक

Anupam Kher के ऑफिस से पैसे और ये खास चीज चुराकर भागे थे चोर, पुलिस ने 2 लोगों के किया गिरफ्तार – IndiaNews

बच्चों ने किया किक

दीपिका पादुकोण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को उनके फैन पेज द्वारा शेयर किया गया है। जिसमें कल्कि की फिल्म की बातचीत के दौरान वह ब्लैक कलर की ड्रेस पहन के आई थी और इस वीडियो में उनकी पेट को गौर से देखा जाए तो यह साफ तौर पर दिखता है कि उनका बच्चा उन्हें किक कर रहा है।

दीपिका के चेहरे पर मुस्कान बनी हुई है लेकिन उनकी बलि को देखकर यह साफ तौर पर पता चलता है कि उनके बच्चे ने हरकत की है। Deepika Padukone

Gautam Gambhir की पत्नी लुक्स में देती है बी-टाउन अभिनेत्रियों को टक्कर, कौन है Natasha? – IndiaNews

जल्द रिलीज होगी फिल्म Deepika Padukone

इसके साथ ही बता दे कि दीपिका पादुकोण की फिल्म कल्कि 2898 AD जल्दी रिलीज होने वाली है। यह फिल्म इसी महीने 27 जून 2024 को रिलीज होगी। कल्कि एक पैन इंडिया फिल्म है।। जिसमें दीपिका के साथ प्रभास, अमिताभ बच्चन, दिशा पटानी और कमल हसन नजर आने वाले हैं।

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश में महिला को बीच सड़क पर पीटा, लोग बनाते रह गए वीडियो; आरोपी गिरफ्तार-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT