होम / Deepika-Ranveer: पत्नी की तस्वीर पर प्यार लुटाने से खुद को नहीं रोक पाए रणवीर, कर डाला ये कमेंट

Deepika-Ranveer: पत्नी की तस्वीर पर प्यार लुटाने से खुद को नहीं रोक पाए रणवीर, कर डाला ये कमेंट

Babli • LAST UPDATED : November 1, 2023, 10:38 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika-Ranveer, दिल्ली: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों से सुर्खियां बटोर रहे हैं। कॉफ़ी विद करण 8 में एक साथ दिखने के बाद दोनो मुंबई में एक भव्य कार्यक्रम में एक साथ नजर आए हैं। हमेशा की तरह इस बार भी रणवीर दीपिका पर अपना प्यार लुटाने में पिछे नहीं रहे। एक हालिया फैशन कार्यक्रम से दीपिका की तस्वीरों के लिए अपना प्यार दिखाने में एक्टर पिछे नहीं रहे।

स्टाइलिश आउटफिट में दीपिका पादुकोण ने बिखेरा जलवा

दीपिका पादुकोण ने मंगलवार, 31 अक्टूबर को मुंबई में एक भव्य कार्यक्रम में अपने खूबसूरत लुक से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। इंस्टाग्राम पर अपनी शानदार तस्वीरें साझा करते हुए, उन्होंने लंबे काले जूते के साथ एक गहरे भूरे रंग की ऑफ-शोल्डर ड्रेस पहनी थी। अभिनेत्री ने खुद को हल्के एक्सेसरीज से सजाया और उनका फ्लॉलेस मेकअप उनके खूबसूरत लुक को पूरा कर रहा था, जो लो बन हेयरस्टाइल के साथ पूरा हुआ। तस्वीरें देख रणवीर सिंह अपनी पत्नि की तारीफ करने से खूद को रोक नहीं पाए। दीपिका की पोस्ट के कमेंट करते हुए कणवीर ने लिखा, “DATH!”

Pic Courtesy: Deepika Padukone Instagram

कॉफ़ी विद करण 8 में रणवीर-दीपिका

करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण ने पिछले हफ्ते अपने आठवें सीजन की धमाकेदार शुरुआत की थी। बी टाउन की पावर जोड़ी, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने शो में अपनी पहली उपस्थिति दर्ज करवाई।

वर्क फ्रंट

रणवीर और दीपिका रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में स्क्रीन साझा करने के लिए तैयार हैं। मोस्ट अवेटिड फिल्म कॉप यूनिवर्स फिल्म ने पहले ही अपना पहला लुक जारी कर दिया है, जिससे
फैंस के बीच हलचल मच गई है। फिल्म में अजय देवगन, अक्षय कुमार, करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ और कई अन्य स्टार कलाकार शामिल हैं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT