होम / Ambani Family: नीता अंबानी की बहुओं ने बी टाउन की डिवा को छोड़ा पीछे, वीडियो वायरल

Ambani Family: नीता अंबानी की बहुओं ने बी टाउन की डिवा को छोड़ा पीछे, वीडियो वायरल

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : November 1, 2023, 9:24 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ambani Family, दिल्ली: नीता अंबानी और मुकेश अंबानी की तरह ही उनकी बहुएं भी काफी लाइमलाइट में रहती हैं। कुछ समय पहले ही दोनों के वीडियो सामने आए हैं, जिसमें दोनों का ग्लैमर देखने को मिल रहा है। वो बॉलीवुड डीवाज को भी फेल कर रही हैं। अंबानी परिवार ने बीते दिन जियो वर्ल्ड प्लाजा की ओपनिंग करी थी। इस मौके पर बॉलीवुड सितारे की भी धूम देखने को मिली थी।

बॉलीवुड एक्टर्स और एक्ट्रेसेज ने रैंप पर जलवे भी दिखाए। इवेंट में अंबानी परिवार की बहु श्लोका मेहता और राधिका मर्चेंट का भी अलग ही जलवा देखने को मिला। इन दोनों का ऐसा लुक पहली बार देखने को मिला। दोनों ही बेहद खूबसूरत ड्रेस में बॉलीवुड हसीनाओं को मात देती दिख रही थीं। उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं।

इस अंदाज़ में दिखी होने वाली बहु 

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि पैपराजी के सामने मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की होने वाली पत्नी राधिका मर्चेंट नजर आ रही हैं। उनके साथ अनंत भी दिख रहे है। दोनों ने पापा के साथ पोज दिए। वहीं साथ में मुकेश और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी भी ग्लैमरस लुक में दिख रही है। बात करें राधिका के आउटफिट की तो उन्होंने ऑफ शोल्डर ड्रेस पहन रखी थी। राधिका मर्चेंट इस वीडियो में किसी परी जैसी लग रही थीं। और उनकी मुस्कान उनके इस लुक में काफी चार चाँद लगा रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सास-ससुर के साथ दी पोज

अगर बात करे श्लोका की तो ये भी राधिका मर्चें की तरह ही श्लोका मेहता ने भी महफिल लूटी। वो भी हमेशा से बिल्कुल अलग अंदाज में दिखीं। इस खास इवेंट में वो अपने पती आकाश अंबानी और अपनी सास नीता अंबानी के साथ पहुंची। श्लोका ने शिमरी सिल्वर ड्रेस पहनी थी। इसके साथ साथ ही उन्होंने डायमंड जवेलरी पहन राखी थी। ऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस में श्लोका काफी खूबसूरत दिख रही थीं। उन्होंने ने भी पैपराजी के सामने अपने सास और ससुर के साथ पोज भी दिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रैंप वॉक करते दिखे बॉलीवुड सितारे

इवेंट में अभिनेता रणवीर सिंह, कटरीना कैफ, सलमान खान, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट जैसे कई सितारे पहुंचे थे। हर कोई ग्लैमरस अंदाज में दिख रहे थे। कई सितारों ने रैंप वॉक पर अपने जलवे बिखेरे। कह सकते है की बीती शाम बेहद शानदार और ग्लैमर से भरी हुई थी।

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT