होम / Deepika-Ranveer Video: दीपिका ने दिखाई शादी की झलक, शेयर की अनदेखी वीडियो

Deepika-Ranveer Video: दीपिका ने दिखाई शादी की झलक, शेयर की अनदेखी वीडियो

Simran Singh • LAST UPDATED : November 7, 2023, 2:13 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika-Ranveer Video, दिल्ली: अपनी शादी की वीडियो फैंस के सामने दिखाने के बाद दीपिका और रणवीर को काफी सुर्खिया मिली थी। जिसके बाद उनकी सादी की वीडियो सोशल मीडिया पर हर जगह वायरल हो रही थी। ऐसे में करण जौहर के शो में आने के बाद दीपिका पर लोगों ने उंगली उठाना भी शुरू कर दिया था। जिस बीच दीपिका ने शादी का एक और वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

एक्ट्रेस ने नई शादी का वीडियो किया शेयर

बता दें कि दीपिका पादुकोण के ‘little joys’ वीडियो ने फैंस का दिल जीत लिया है। अपने स्किनकेयर ब्रांड 82°E की पहली वर्षगांठ से पहले, अभिनेत्री ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें परिवार के साथ उनकी कुछ सबसे यादगार यादें शामिल हैं। वीडियो की शुरुआत दीपिका द्वारा अपनी बहन अनीशा पादुकोण को चिढ़ाने से होती है।

अभिनेत्री कहती है, ”ठीक से गले लगाओ।” वह आगे कहती हैं, “कैमरा चालू है? यह एक समस्या है? क्या आप ठीक से गले नहीं लग सकते?” दोनों बहनों के गले मिलते हुए एक असेंबल को काटें। इसके बाद दीपिका ने पति रणवीर सिंह और उनकी मां के साथ अपनी एक क्लिप जोड़ी। एक अन्य फ्रेम में दीपिका की मां उज्जला पादुकोण नजर आ रही हैं। वीडियो में दीपिका एक रेड कार्पेट इवेंट में पति रणवीर सिंह से कहती हैं, “आप बहुत सुंदर लग रहे हैं” और एक वीडियो जिसमें वे अपनी सगाई में एक साथ नाच रहे हैं।

पति और पिता के साथ भी दिखा सीन

वहीं सभी की फेवरेद दीपिका पादुकोण की अपने पिता और बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण यानी की उनके पिता के गालों को प्यार से खींचने वाली क्लिप है। इसके बाद उन्होंने इटली में अपनी और रणवीर सिंह की शादी के उत्सव का एक वीडियो संलग्न किया, जिसमें वह उनके पैर छूने के लिए झुकती नजर आ रही हैं। प्यारा, ना?

दीपिका पादुकोण ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “आखिरकार, यह छोटी-छोटी खुशियाँ ही हैं जो जीवन को वास्तव में सार्थक और सुंदर बनाती हैं। यह छोटे-छोटे क्षणों की खुशी है जो हमें याद दिलाती है कि खुशी जरूरी नहीं कि भव्य इशारों में हो, बल्कि उन सरल क्षणों में हो जिन्हें हम अक्सर समझ लेते हैं।” मान लिया गया। इसलिए कुछ देर सोचें और अपने #LittleJoy की एक छवि या वीडियो को 82°E पर DM करें और हमारे पेज पर प्रदर्शित हों। अधिक जानकारी के लिए बने रहें।”

इस फिल्म में आने वाली है नजर

इसके साथ ही बता दें कि दीपिका पादुकोण का शेड्यूल काफी बिजी चल रहा है। वह सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर में ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगी। इसके साथ ही वह प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ कल्कि 2898 – AD में भी अभिनय करेंगी। अभिनेत्री अमिताभ बच्चन के साथ द इंटर्न के हिंदी रीमेक में भी अभिनय करने वाली है।

 

ये भी पढे़:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT