होम / मां Ujjala Padukone के साथ डिनर डेट पर Deepika हुईं स्पॉट, बेबी बंप किया फ्लॉन्ट – Indianews

मां Ujjala Padukone के साथ डिनर डेट पर Deepika हुईं स्पॉट, बेबी बंप किया फ्लॉन्ट – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 1, 2024, 9:14 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika Padukone Baby Bump: दीपिका पादुकोण एक नई यात्रा शुरू करने के लिए तैयार हैं क्योंकि वह जल्द ही मां बनने वाली है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर किया। कुछ दिनों बाद, उन्हें अपनी मां उज्जला पदुकोण के साथ 31 मई को डिनर डेट का आनंद लेते हुए देखा गया। हम वीडियो में दीपिका को अपनी मां के साथ एक रेस्तरां से बाहर निकलते हुए देख सकते हैं और यह क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

  • दीपिका ने नया लुक किया फ्लॉन्ट
  • मां के साथ डिनर डेट पर आई नजर
  • ब्लैक आउटफिट में बेबी बंप दिखा

दीपिका ने की मां के साथ डिनर

पैपराजी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में दीपिका पादुकोण अपनी मां उज्जला पादुकोण के साथ एक रेस्तरां से बाहर निकलती दिख रही हैं। एक्ट्रेस ने काला आउटफिट पहनकर अपनी गर्भावस्था की चमक दिखाई, जिसे उन्होंने डेनिम जैकेट के साथ जोड़ा था। उन्होंने ब्लैक कलर का बैग भी कैरी किया हुआ था। वीडियो में, हम दीपिका को अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए भी देख सकते हैं, और वह अपनी कार में बैठने से पहले पैपराजी को देखकर मुस्कुराती हुई देखी गईं।

जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई, फैंस इस पर तुरंत रिएक्शन देने लगे। एक फैन ने लिखा, “वह बहुत खूबसूरत है” एक अन्य ने कमेंट किया, “वू”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sujeet Andia (@sujeetandia)

Bigg Boss OTT 3 की होस्टिंग के लिए Arjun Kapoor ने दी चाचा को बधाई, स्टोरी शेयर कर की तारीफ – Indianews

पीली ड्रेस में लगी प्यारी

कुछ दिन पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दीपिका ने पीले रंग के आउटफिट में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने प्रिंसेस-कट नेकलाइन और फ्लेयर्ड सिल्हूट वाली स्लीवलेस ड्रेस पहनी थी, जो उनकी सुंदरता को बढ़ा रही थी। ये जवानी है दीवानी की अभिनेत्री ने अपने बालों को खूबसूरती से जूड़े में बांध रखा था और मोती की बालियों से सजाया हुआ था। तस्वीरों के लिए क्लिक करते समय, उसने एक संक्रामक मुस्कान बिखेरी। तस्वीरों में उनका प्रेग्नेंसी ग्लो देखने लायक था। Deepika Padukone Baby Bump

Mukesh-Nita ने बेटे-बहु को किया इतने करोड़ का विला गिफ्ट, सामने आई अंदर की तस्वीरें – Indianews

दीपिका पादुकोण का वर्क फ्रंट Deepika Padukone Baby Bump

पेशेवर मोर्चे पर, दीपिका प्रभास, अमिताभ बच्चन और दिशा पटानी के साथ कल्कि 2898 एडी जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी। इसके अलावा उनके पास रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी फिल्म सिंघम अगेन भी है। कलाकारों में अजय देवगन, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, करीना कपूर खान, अक्षय कुमार, अर्जुन कपूर और अन्य भी शामिल हैं। यह फिल्म 15 अगस्त 2024 को रिलीज होने वाली है।

Michelle Obama’s Mother: नहीं रहीं मिशेल ओबामा की मां मैरियन रॉबिन्सन, 86 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा -Indianews 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT