होम / Deepika vs Kiara: इस वजह से दीपिका से जुड़ा कियारा का नाम, जानें क्यों हुआ कंपैरिजन

Deepika vs Kiara: इस वजह से दीपिका से जुड़ा कियारा का नाम, जानें क्यों हुआ कंपैरिजन

Simran Singh • LAST UPDATED : November 4, 2023, 12:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika vs Kiara, दिल्ली: शाहरुख खान की 58वां बर्थडे पर उनकी प्राइवेट पार्टी में कई सितारों का जमावड़ा लगा था। जिसमें दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, एंटली, एस धोनी, जैसे बड़े सितारों को देखा गया। इन सितारों में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की जोड़ी भी शामिल थीं। जिनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और वही कियारा आडवाणी को खास वजह से स्पॉट किया गया है।

कियारा की ड्रेस पर लोगों का गया ध्यान

बता दे कि शाहरुख खान के बर्थडे पर कियारा आडवाणी को कॉपर कलर की एक बॉडी कौन ड्रेस में देखा गया। जिसमें एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थी, लेकिन उनकी इस ड्रेस को कॉपी बात कर दीपिका पादुकोण की ड्रेस से मिलता-जुलता कहा गया।

दीपिका की ड्रेस से कॉपी है कियारा की ड्रेस

हाल ही में दीपिका पादुकोण को कॉफी विद करण के सीजन 8 में ब्लैक कलर की बॉडी कौन ड्रेस में देखा गया था। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। वही कियारा आडवाणी का लेटेस्ट लुक भी कुछ इस तरह से है। दोनों की ड्रेस बिल्कुल एक जैसी है। बस उनका रंग अलग है, ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स का कहना यह है कि कियारा ने दीपिका से ड्रेस का आईडिया लेकर अपने आउटफिट बनवाया है।

फैंस का रिएक्शन आया सामने

बता दे की तस्वीर के सामने आने की बाद फैंस ने भी इस पर रिएक्ट कर लिखा कि यह दीपिका की ड्रेस से काफी मेल खाती है। लेकिन इस ड्रेस में दोनों ही अभिनेत्रियां काफी खूबसूरत लग रही है।

 

ये भी पढे़:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Mohini Ekadashi 2024: क्या है मोहिनी एकादशी की तिथि? शुभ योग से पलटेगी किस्मत
Thackeray: मोदी अब पीएम नहीं रहेंगे, बीजेपी टूट जाएगी, UBT प्रमुख उद्धव ठाकरे का दावा-indianews
Odisha: ओडिशा में भीषण सड़क हादसा, दुर्घटना में 6 लोगों की मौत -India News
France: फ्रांसीसी जेल वैन पर हमला, 2 मिनट के हिंसा में 2 गार्ड की हत्या -India News
Indian Students: दुबई स्थित कंपनी के सीईओ ने छात्रों से कम भारतीयों वाले कॉलेज चुनने को कहा, सोशल मीडिया पर छिड़ा बहस -India News
Climate Change: जलवायु परिवर्तन से बढ़ रहा समुद्र का स्तर, इस देश को जल्द ट्रांसफर करनी होगी अपनी राजधानी -India News
Biden-Trump Debate: बाइडेन और ट्रम्प प्रेसिडेंशियल डिबेट के लिए हुए राज़ी, जून और सितंबर में होगी बहस -India News
ADVERTISEMENT