होम / Ira Khan-Nupur Shikhare: इरा के प्री वेडिंग फंक्शन की हुई शुरुआत, तस्वीरें की शेयर

Ira Khan-Nupur Shikhare: इरा के प्री वेडिंग फंक्शन की हुई शुरुआत, तस्वीरें की शेयर

Simran Singh • LAST UPDATED : November 4, 2023, 11:00 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ira Khan-Nupur Shikhare, दिल्ली: बॉलीवुड के मिस्टर परफकेशनिस्ट यानी आमिर खान की बेटी इरा खान जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ शादी करने वाली हैं। वहीं खबरों के मुताबिक कपल अगले साल शादी के बंधन में बंध जाएगा। ऐसे में अब आमिर खान की बेटी के प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत कर चुकी है। जिसको देखते हुए बीते दिन इरा खान और नुपुर के वेडिंग फंक्शन की शुरुआत केलवन सेरेमनी से हुई। जिसकी तस्वीरें भी कपल ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

प्री वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें आई सामने

आमिर खान की बेटी इरा की शादी 3 जनवरी, 2024 को उनके मंगेतर नुपुर शिखारे से होने वाली है। उनकी शादी से पहले, दोस्तों और उनके परिवार के सदस्यों ने जश्न शुरू कर दिया है। इरा खान ने अपने हालिया समारोहों की कई तस्वीरें साझा कीं, जिसमें उनके साथ फाइनेंसर नुपुर शिखारे भी नजर आ रहे है।

उन्होंने केलवन समारोह को किया जो मराठी शादी का एक अंग है। इस समारोह में, जल्द ही होने वाले दूल्हे और दुल्हन के माता-पिता एक-दूसरे के परिवार को भोजन या नाश्ते के लिए आमंत्रित करते हैं और प्यार के प्रतीक के रूप में उपहार दिए जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

कैसा था कपल का लुक

तस्वीर में इरा को साड़ी और पेशवाई नथ पहने देखा जा सकता है, जबकि नुपुर शिखारे को उनके पारंपरिक परिधान में देखा जा सकता है। पहली तस्वीर में, इरा और नुपुर को देखते हुए देखा जा सकता है, जबकि उसके सामने भोजन की थाली रखी हुई है, जो फूलों की सजावट और मोमबत्तियों से घिरी हुई है। अगली स्लाइड में इरा को मराठी में कुछ बोलते हुए देखा जा सकता है और परिवार के सदस्यों द्वारा उसके सही उच्चारण के लिए सराहना की जाती है। एक तस्वीर में इरा की मां रीना दत्ता को देखा जा सकता है। उन्होंने लाल साड़ी पहनी थी। समारोह में इरा के साथ उनकी प्रिय मित्र मिथिला पालकर और ज़ैन मैरी खान भी शामिल हुईं।

इरा खान ने पिछले साल नुपुर शिखारे से सगाई की थी। आमिर खान ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि इरा जनवरी 2024 में शादी करेंगी।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT