होम / Bhool Bhulaiyaa 2 का डिलीट सीन हुआ वायरल, भूतों की सेटिंग कराते दिखे नशे में धुत रूह बाबा, देखें वीडियो -IndiaNews

Bhool Bhulaiyaa 2 का डिलीट सीन हुआ वायरल, भूतों की सेटिंग कराते दिखे नशे में धुत रूह बाबा, देखें वीडियो -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 20, 2024, 7:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kartik Aaryan Bhool Bhulaiyaa 2 Deleted Scene Video: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) उस साल की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म ने न केवल बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया बल्कि एक बेंचमार्क सेट किया। अब फैंस फिल्म की तीसरी किस्त की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब इसी बीच भूल भुलैया 2 से हटाए गए सीन का वीडियो सामने आया है।

भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन का डिलीट सीन

अगर आपने भूल भुलैया 2 देखी है तो आपको याद होगा कि फिल्म में अमर उपाध्याय भी हैं, जो उदय राठौर की भूमिका में हैं। यह उनका किरदार है, जिसके लिए तब्बू द्वारा दोहरी भूमिका में निभाई गई जुड़वां बहनें एक-दूसरे से लड़ती हैं और उनमें से एक की मृत्यु हो जाती है। बहनों में से एक की आत्मा पूरे परिवार को परेशान कर रहीं है और इस विशेष सीन में, कार्तिक आर्यन के रूह बाबा परेशान दिखते हैं, क्योंकि वो लॉन में उदय के साथ बैठते हैं।

Sonakshi Sinha ने अपने होने वाले दुल्हे ज़हीर संग लिव-इन की खबरों को किया खारिज, खुलासा कर कही यह बात- India News

नशे में धुत रूह बाबा उदय से कहता है कि वो जा रहा है क्योंकि वो अब इस झंझट का हिस्सा नहीं बनना चाहता। फिर वो इस सब के लिए एक लकवाग्रस्त उदय को दोषी ठहराता है। फिर वह उसे धूप का चश्मा पहनाता है और मंजू की आत्मा को आने और उसे ले जाने के लिए कहता है। फिर वह खुद को दबाते हुए कहते हैं, “क्या दिन आ गए हैं कि मैं भूतों की सेटिंग कर रहा हूं।”

भूल भुलैया 3 की स्टारकास्ट

दरअसल, भूल भुलैया 2 फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है और भूषण कुमार ने इसे प्रोड्यूस किया है। यह 2007 की सुपरहिट फिल्म भूल भुलैया का सीक्वल है, जिसमें अक्षय कुमार और विद्या बालन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के अलावा तब्बू, राजपाल यादव, संजय मिश्रा और अमर उपाध्याय भी हैं।

अपने फिटनेस ट्रेनर को ऐसे परेशान करतीं हैं Alia Bhatt, जिम में पिलेट्स करते एक्ट्रेस की तस्वीर की शेयर -India News

फैंस ने फिल्म में कार्तिक के चित्रण को पसंद किया और उन पर प्यार की बौछार की। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एक अच्छा कलेक्शन किया था और अब निर्माता फिल्म की तीसरी किस्त के लिए तैयार हैं, जिसमें फिर से विद्या बालन हैं, जिसमें माधुरी दीक्षित भी शामिल होंगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT