होम / Parineeti-Raghav: अपने चहेते राघव की शादी में सफेद साफे में नजर आए दिल्ली के CM केजरीवाल, वीडियो वायरल

Parineeti-Raghav: अपने चहेते राघव की शादी में सफेद साफे में नजर आए दिल्ली के CM केजरीवाल, वीडियो वायरल

Babli • LAST UPDATED : September 27, 2023, 4:08 pm IST
Parineeti-Raghav: अपने चहेते राघव की शादी में सफेद साफे में नजर आए दिल्ली के CM केजरीवाल, वीडियो वायरल

Parineeti Chopra and Raghav Chadha

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti-Raghav, दिल्ली: आप नेता राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की शादी किसी सपने से कम नहीं लग रही थी। उदयपुर में हुई इस शादी में दोनो के कई करीबी दोस्त और मेहमान शामिल हुए। इसके अलावा, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान जैसे राजनेता भी इनकी शादी में शिरकत देने पहुचें हुए था। जबकि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, इसी अब, शादी का एक नया वीडियो भी वायरल हो रहा हैं, जिसमें अरविंद केजरीवाल को लव बर्ड्स को आशीर्वाद देते हुए देखा जा सकता हैं।

अरविंद केजरीवाल ने इस जोड़े को दिया आशीर्वाद

राजस्थान के उदयपुरद लीला पैलेस होटल में 24 सितंबर को हुई राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी में देश विदेश की कई नामी हस्तीयां शामिल हुई थी। अपनी इस भव्य शादी में इस जोड़े ने खूबसूरत पेस्टल रंग का पोशाक पहना हुआ था और वे अपने परिवार और दोस्तों से घिरे हुए थे। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में इस नवविवाहित जोड़े को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से आशीर्वाद मिला, जब वे गलियारे से नीचे चलने के बाद छतरियों के नीचे खड़े होकर हाथ जोड़ रहे थे। वीडियो में जोड़े की खुशी निश्चित रूप से एक अतिरिक्त आकर्षण है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raghav Chadha (@raghav_chadhafan)

फैंस पर लुटाया प्यार

हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर इस नवविवाहित जोड़े ने अपने फैंस को लगातार शुभकामनाओं और जोड़े को लगातार प्यार देने के लिए धन्यवाद देने के लिए एक हार्दिक नोट शेयर किया था। जिसमें लिखा था “परिणीति और मैं एक पल निकालकर आपको तहे दिल से धन्यवाद कहना चाहते थे। हम प्यार और हार्दिक शुभकामनाओं के प्रति आभार व्यक्त कर रहे हैं। हालाँकि हमें व्यक्तिगत रूप से प्रत्येक संदेश का जवाब देने का मौका नहीं मिला, कृपया जान लें कि हम अपने दिल में खुशी के साथ सब कुछ पढ़ रहे हैं। जैसा कि हम एक साथ इस खूबसूरत यात्रा पर निकल रहे हैं, हमारे लिए यह जानना बहुत मायने रखता है कि आप सभी हमारे साथ खड़े हैं। आपका प्यार और आशीर्वाद वास्तव में अमूल्य है, और हम इससे अधिक आभारी नहीं हो सकते,”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raghav Chadha (@raghavchadha88)

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT