होम / Devara Trailer: Jr NTR संग Janhvi Kapoor प्यार में डूबी आई नजर, दोस्ती और विश्वासघात की दिखी झलक

Devara Trailer: Jr NTR संग Janhvi Kapoor प्यार में डूबी आई नजर, दोस्ती और विश्वासघात की दिखी झलक

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 10, 2024, 8:19 pm IST

Devara Trailer Out

India News (इंडिया न्यूज़), Devara Trailer Out: जूनियर एनटीआर (Jr NTR) स्टारर देवरा: पार्ट 1 (Devara: Part 1) 27 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि यह फिल्म एक्शन से भरपूर होगी, क्योंकि मेकर्स ने इसका ट्रेलर जारी कर दिया है। इस फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) एक मजबूत दुश्मन की भूमिका में हैं, जबकि जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म और इसे प्रस्तुत करने के बारे में बात करते हुए, करण जौहर (Karan Johar) ने जूनियर एनटीआर स्टारर इस फिल्म को एक बेहतरीन फिल्म बताया।

देवरा के मेकर्स ने ट्रेलर किया जारी

आपको बता दें कि फिल्म निर्माता ने कहा, “आपने जमीन और समुद्र पर सभी जादू और पागलपन देखे हैं, यह पहली बार होगा। जब आप खून के समुद्र को देखेंगे और पानी पर भी एक्शन देखेंगे। ऐसे दृश्य हैं जो आप अपनी जंगली कल्पनाओं में पा सकते हैं, लेकिन वो कभी भी साकार नहीं हो सकते, लेकिन शिवा सर के पास यह कल्पना थी और उन्होंने इसे पूरी सटीकता के साथ अंजाम दिया।”

क्यों 10 महीने तक  Rubina Dilaik ने छुपा कर रखी अपनी तीसरी बेटी? एक्ट्रेस ने किया अब शॉकिंग खुलासा – India News

करण जौहर ने कहा, “मुझे लगता है कि फिल्म की सबसे बड़ी खासियत इसका परिदृश्य है, यह तथ्य कि पानी फिल्म का मुख्य पात्र है, और उस क्षेत्र के आसपास जो कुछ भी घटित होता है, वह वास्तव में ‘देवरा’ को एक बेहतरीन फिल्म बनाता है और भारतीय सिनेमा में आपने अब तक देखी गई हर बड़ी एक्शन फिल्म को पीछे छोड़ देता है।”

देवरा: पार्ट 1 का ट्रेलर

देवरा: पार्ट 1 का ट्रेलर दोस्ती और विश्वासघात की कहानी दिखाता है, जो समुद्र पर होती है। जूनियर एनटीआर पिता और बेटे दोनों की दोहरी भूमिका निभा रहें हैं। वहीं, सैफ अली खान एक खूंखार प्रतिपक्षी की भूमिका निभा रहें हैं। इसके अलावा, ट्रेलर में हमें जान्हवी कपूर की झलक भी दिखाई गई, जो डरपोक जूनियर एनटीआर की प्रेमिका की भूमिका निभा रही हैं, जो अपना तेलुगु डेब्यू कर रही हैं। 2 मिनट से ज़्यादा लंबे ट्रेलर के साथ, कोराटाला शिवा एक महाकाव्य कहानी का निर्माण करता है जो सात समुद्रों पर होने वाली है जो बड़े पैमाने पर हाई ऑक्टेन एक्शन से बंधी हुई है।

सूख कर कांटा हो गए WWE स्टार ‘बतीस्ता’, नई तस्वीरें देख पहचान पाना हुआ मुश्किल – India News

इस दिन रिलीज होगी देवरा: पार्ट 1

इसके अलावा, अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा तैयार किया गया महाकाव्य साउंडट्रैक निश्चित रूप से शो को चुराने वाला है, जो हमें जूनियर एनटीआर स्टारर से और भी ज़्यादा देखने के लिए मजबूर करता है। मुख्य कलाकारों के अलावा, फिल्म में प्रकाश राज, श्रीकांत, शाइन टॉम चाको, नारायण और कई अन्य कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 27 सितंबर, 2024 को बड़े पर्दे पर आने वाली है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Smriti Irani ने विश्व बैंक के नेताओं के साथ की लैंगिक समानता के महत्व पर चर्चा, सोशल मीडिया पर कही यह बात
बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले रोहित शर्मा ने सरफराज और जुरेल पर बोली बड़ी बात, जानिए प्रेस कांफ्रेंस में क्या कहा
PM Awas Yojana List 2024: छत्तीसगढ़ में आठ लाख से ज्यादा हितग्राहियों को मिला प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ
जानें दिल्ली के होने वाली CM Atishi के पास है कितनी संपत्ति, दुनियाभर हो रही है इसकी चर्चा
जियो का नेटवर्क हुआ ठप्प, यूजर्स के बीच मचा हाहाकार, कंपनी ने इस वजह से नहीं मानी गलती
कौन थी माँ पार्वती की ननद? क्या हुआ था जब शिव जी के पास उन्ही की बहन की शिकायत लेकर पहुंची थी खुद भाभी गौरा!
PM Modi को राहुल गांधी ने किया बर्थडे विश, इन दो चीजों की दी दुआ
ADVERTISEMENT