होम / जल्द मां बनने वाली हैं Devoleena Bhattacharjee, पति शानवाज़ शेख संग पंचामृत अनुष्ठान से तस्वीरें की शेयर

जल्द मां बनने वाली हैं Devoleena Bhattacharjee, पति शानवाज़ शेख संग पंचामृत अनुष्ठान से तस्वीरें की शेयर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 15, 2024, 7:23 pm IST

Devoleena Bhattacharjee Announces Pregnancy

India News (इंडिया न्यूज़), Devoleena Bhattacharjee Announces Pregnancy: टीवी की फेमस एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और शहनाज़ शेख (Shanawaz Shaikh) माता-पिता बनने वाले हैं। जी हाँ, इस जोड़े ने आखिरकार देवोलीना के पंचामृत अनुष्ठान से एक नया पोस्ट शेयर करके अपनी गर्भावस्था की पुष्टि की। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपनी खुशी व्यक्त की क्योंकि वह मातृत्व को अपनाने और अपने पहले बच्चे को इस दुनिया में लाने के लिए तैयार हैं।

बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी ने दिसंबर 2022 में अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड शहनाज़ शेख से शादी कर ली। उनकी शादी एक अंतरंग समारोह था, जिसमें परिवार और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए थे।

देवोलीना भट्टाचार्जी ने सोशल मीडिया पर दी खुशखबरी

आपको बता दें कि अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने पति शहनाज़ शेख, अपने परिवार और अपने करीबी दोस्तों के साथ कई तस्वीरें शेयर कीं, जो उनके पंचामृत अनुष्ठान में शामिल हुए थे। मां बनने वाली यह महिला खुशी से झूम रहीं है क्योंकि वो अपने नन्हे-मुन्नों के आने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहीं है। एक खूबसूरत हरे रंग की सूती साड़ी में सजी देवोलीना अपने करीबी लोगों के साथ तस्वीर के लिए पोज़ देती हुई बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

इंडिया की एक बकवास मूवी जापान में है बहुत फेमस, 2 अच्छी फिल्में भी लिस्ट हैं शामिल  – India News

इन तस्वीरों में यह जोड़ा मुस्कुराता हुआ नज़र आ रहा है क्योंकि वो एक खूबसूरत और ख़ास सफ़र को अपनाने के लिए तैयार हैं। हालांकि, देवोलीना ने अभी तक अपनी नियत तारीख़ का खुलासा नहीं किया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए साथ देवोलीना भट्टाचार्जी ने कैप्शन में लिखा, “पवित्र पंचामृत अनुष्ठान के साथ मातृत्व की दिव्य यात्रा का जश्न मना रही हूँ, जहाँ परंपरा और प्रेम मिलकर माँ और उसके अजन्मे बच्चे को जीवन के इस खूबसूरत अध्याय के दौरान स्वास्थ्य, समृद्धि और खुशी का आशीर्वाद देते हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

टीवी सेलेब्स ने दी बधाईयां

यह पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की गई तो मनोरंजन जगत के लोग, दोस्तों और सहकर्मियों ने देवोलीना पर अपना प्यार और आशीर्वाद बरसाया। किश्वर मर्चेंट, राजीव अदातिया और कई अन्य लोगों ने जल्द ही माता-पिता बनने वाले देवोलीना को ‘बधाई’ दी। बिग बॉस 13 की फेम आरती सिंह ने भी कमेंट में लिखा, ‘क्या बात है… बहुत खुश हूँ।’ काजल पिसल ने लिखा, ‘हार्दिक बधाई।’ सुप्रिया शुक्ला ने लिखा, ‘ध्यान रखो.. बधाई हो.. भगवान भला करे’ और इसी तरह बधाई संदेशों का सिलसिला जारी रहा।

12 साल बाद वही कहानी…, करीना कपूर से आयुष्मान खुराना तक, कोलकाता रेप-मर्डर केस में तमाम सेलेब्स ने जाहिर किया गुस्सा – India News

देवोलीना भट्टाचार्जी का वर्कफ्रंट

देवोलीना भट्टाचार्जी के वर्कफ्रंट की बात करें तो देवोलीना ने साथ निभाना साथिया, बिग बॉस 13, साथ निभाना साथिया 2, बिग बॉस 14, दिल दियां गल्लां और कई शो में काम किया है। वह वर्तमान में छठी मैया की बिटिया में देवी छठी मैय्या की भूमिका निभाती नजर आ रही हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT